राज्य

बिहार के लाल की IPL में एंट्री, मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलेगा

VIPUL-KRISHNA-1
Share Post

SITAMARHI: बिहार के सीतामढ़ी में रीगा प्रखंड क्षेत्र के पंछोर गांव के रहने वाले हैं राकेश कृष्णा के पुत्र विपुल कृष्णा को IPL के लिए चुना गया है. वह जल्द ही मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते नजर आएंगे. विपुल को मुंबई इंडियंस की ओर से चयन प्रक्रिया के लिए आमंत्रित किया गया था. उन्होंने मुंबई के RCP ग्राउंड में ट्रायल दिया था, जिसमें उन्हें सफलता मिल गई है.

विपुल ने बताया, ‘जल्द मुंबई इंडियंस की ओर से IPL में खेलूंगा.’ उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और गुरुजनों को दिया. उनकी प्रारंभिक शिक्षा संत जोसेफ स्कूल सीतामढ़ी से हुई है. इसके बाद 2008 में सीएमएस स्कूल लखनऊ में भर्ती हुए.

वर्तमान में विपुल बीकॉम ऑनर्स की तैयारी भी कर रहें हैं. वह प्रारंभिक स्कूल काल से ही क्रिकेट खेल के प्रति रुचि रखते हैं. कई बार जिला स्तरीय राजस्थानी खेल में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर चुके हैं.

पहले भी विपुल बिहार के विजय हज़ारे टीम से खेल चुके हैं. इसको लेकर जिला स्तरीय और राज्य स्तरीय खेल में विपुल को सम्मानित भी किया जा चुका है. इनके पिता किसान हैं. इनके पूर्वज भी खेल के प्रेमी रह चुके हैं. दादा लालबाबू ठाकुर फुटबॉल के अच्छे खिलाड़ी रह चुके हैं. विपुल के IPL में चयनित होने पर उनके दोस्त, परिवार के लोग, विधायक, सामाजिक कार्यकर्ता समेत अन्य लोगों ने प्रसन्नता व्यक्त की है.

Latest News

To Top