फुल वॉल्यूम 360°

सिमुलतला आवासीय विद्यालय का Result जारी, यहां देखिये परिणाम

Student-Result
Share Post

PATNA : सिमुलतला आवासीय विद्यालय में छठी कक्षा में प्रवेश के लिए मुख्य परीक्षा का रिजल्ट (Result) जारी कर दिया गया है. फाइनल रिजल्ट में 120 विद्यार्थी का चयन किया गया है. बालक वर्ग में आदित्य कमल और बालिका में मुस्कान कुमारी टॉपर हैं. आदित्य कमल को कुल 291 अंक प्राप्त हुए हैं. वहीं मुस्कान को 300 में 290 अंक प्राप्त हुए हैं.

सिमुलतला आवासीय विद्यालय में नामांकन के लिए फॉर्म भरने वाले छात्र अपना रिजल्ट यहाँ क्लिक कर देख सकते हैं. आकर्ष शर्मा ने 291 अंक प्राप्त कर दूसरे स्थान पर रहे. दोनों के सामान्य अंक होने पर डेट ऑफ बर्थ के आधार पर रैंक जारी की गई है. आदित्य कमल की जन्मतिथि पांच फरवरी 2011 और आकर्ष की 14 अप्रैल 2011 है। मुख्य परीक्षा के आधार पर 60 छात्र और 60 छात्राओं का चयन हुआ है.

मुख्य प्रवेश परीक्षा के परीक्षाफल के आधार पर अनुशंसित अभ्यर्थी चिकित्सीय जांच के बाद ही सिमुलतला आवासीय विद्यालय, जमुई में एडमिशन कराने योग्य होंगे. सभी अनुशंसित अभ्यर्थियों को चिकित्सीय जांच के लिए प्राचार्य सिमुलतला आवासीय विद्यालय को अलग से सूचित किया जायेगा. सिमुलतला आवासीय विद्यालय में एडमिशन के लिए हुए प्रारंभिक परीक्षा में करीब नौ हजार से अधिक परीक्षार्थियों ने आवेदन किया था.

आपको बता दें कि इसमें से 600 बालक व 600 बालिकाएं मुख्य परीक्षा में शामिल होने के लिए सफल हुई थी. 20 जनवरी को मुख्य परीक्षा आयोजित की गयी थी.

Latest News

To Top