फुल वॉल्यूम 360°

New Year पर एक्शन में पटना पुलिस, हुड़दंगियों पर होगी खास नजर

bihar-police1
Share Post

PATNA : बिहार में नए साल (New Year) पर लोगों को कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करना भारी पड़ सकता है. शहर के प्रमुख स्थलों पर पुलिस की पहले नजर रहेगी. यदि कोई नियमों को तोड़ता या हुड़दंग करते पकड़ा गया तो पुलिस उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी. इसके लिए एसएसपी उपेंद्र शर्मा की ओर से सभी थानेदारों को अपने-अपने इलाके में विशेष तरह से ध्यान रखने को कहा गया है. साथ ही प्रमुख जगहों पर पुलिस की तैनाती भी कर दी गई है. पुलिस अधिकारी भी दौरा कर सुरक्षा व्यवस्था और कोरोना गाइडलाइन के अनुपालन का जायजा लेंगे.

दरअसल, कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए सरकार की ओर से नये साल पर जू, पार्कों के जश्न मनाने पर रुक लगा दिया है. होटलों में बिना परमिशन के कुछ भी आयोजन नहीं कर सकते है. इसका अनुपालन सभी को सुनिश्चित कराने के लिए पुलिस की तैनाती की गई है.

एसएसपी के मुताबिक आज 12 के बाद ही जू और पार्कों के पास पुलिस की तैनाती कर दी जाएगी. होटलों में कोरोना गाइडलाइन का पालन किया जा रहा है या नहीं, पुलिस इसकी भी जांच करेगी और उस पर सख्त कार्रवाई करेगी.

वहीं, दूसरी तरफ जीआरपी की ओर से भी पटना जंक्शन, पाटलिपुत्र, राजेंद्रनगर आदि प्रमुख रेलवे स्टेशनों पर नियंत्रित बढ़ा दी गई है. गुरुवार की आधी रात से शुक्रवार की रात भर पुलिस स्टेशनों व ट्रेनों में भ्रमयुक्त की जांच-तलाशी लेते हुए कड़ी कार्रवाई करेगी.

Latest News

To Top