फुल वॉल्यूम 360°

Miss World 2021 का ग्रैंड फिनाले पोस्टपोन, मानसा वाराणसी समेत 17 कोरोना पॉजिटिव

miss-world
Share Post

DESK : कोरोना वायरस की तीसरे लहर के मामले दुनिया में तेज़ी से बढ़ते जा रहे हैं. इसका असर मिस वर्ल्ड की प्रतियोगिता पर भी देखने को मिला है. आपको बता दें कि विश्व सुंदरी (Miss World) प्रतियोगिता का ग्रैंड फिनाले इवेंट पोस्टपॉन कर दिया गया है.

आपको बता दें कि भारत की ओर से Miss World प्रतियोगिता का प्रतिनिधत्व कर रही वाराणसी की मानसा कोरोना की चपेट में आ गई हैं. इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उनके अलावा 17 और लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

सुरक्षा के लिहाज से अभी ये इवेंट कैंसल कर दिया गया है. गुरुवार को इवेंट के शुरू होने से महज़ कुछ घंटे पहले इस बात का ऐलान किया गया. फ़िल्हाल मिस वर्ल्ड 2021 के प्रतियोगियों को Puerto Rico में आइसोलेशन में रखा गया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 90 दिनों के अंदर जल्द ही इस प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा. कहा जा रहा है कि स्वास्थ्य अधिकारियों से मंजूरी मिलने के बाद प्रतियोगियों को घर जाने की अनुमति दी जाएगी. 

गौरतलब है कि हरनाज संधू के मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब जीतने बाद अब पूरे देश की निगाहें मानसा पर टिकी हुई हैं. इसके पहले इन्होंने मिस इंडिया का ख़िताब भी अपने नाम किया हैं.

Latest News

To Top