फुल वॉल्यूम 360°

MS Dhoni को ट्रोल करना, कोलकाता नाईट राइडर्स को पड़ा महंगा

MSD-KKR
Share Post

DESK : महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन फैंस की संख्या में कोई कमी नहीं आई है. आईपीएल (IPL) शुरू होने से पहले दोनों टीमों के फैंस के बिच एक जंग सी छिड़ गई है. आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी संभालने वाले धोनी की एक पुरानी तस्वीर कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) ने रविवार को ट्विटर पर पोस्ट की और उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की. धोनी के कई फैंस ने इस पर फ्रेंचाइजी को जवाब दिया. इतना ही नहीं, भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने भी ऐसा रिप्लाई दिया जिससे वह ट्रेंड करने लगे.

धोनी के फैंस को यह तुलना अच्छी नहीं लगी और उन्होंने इस पोस्ट पर कमेंट करने शुरू कर दिए. जडेजा ने इस पोस्ट पर अपने कमेंट से सभी का ध्यान खींचा. जिस मैच की तस्वीर शेयर की गई है, उसमें केकेआर की कप्तानी गौतम गंभीर संभाल रहे थे और उन्होंने धोनी के करीब ही अपने सभी फील्डर लगा दिए थे. केकेआर के लिए पीयूष चावला तब गेंदबाजी कर रहे थे क्योंकि लेग स्पिन को खेलने में धोनी को परेशानी होती थी. इसलिए, गंभीर ने यह फैसला किया था.

ये तस्वीर साल 2016 की है, जब कोलकाता नाइट राइडर्स और पुणे सुपरजाइंट्स का मुकाबला चल रहा था. आखिरी के ओवर्स में एमएस धोनी (MS Dhoni) पर दबाव बनाने के लिए गौतम गंभीर ने इस तरह की फील्ड लगाई थी, इस मैच को कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीत लिया था. लेकिन कल के बाद ये तस्वीर एक बार फिर चर्चा में है.

केकेआर ने लिखा, ‘एक पल जो आपको टेस्ट क्रिकेट के क्लासिक होने से टी20 क्रिकेट के मास्टर स्ट्रोक की याद दिलाता है.’ जडेजा ने लिखा, ‘यह कोई मास्टर स्ट्रोक नहीं था, केवल एक शो ऑफ था.’

ravindra jadeja

इस पर कुछ फैंस ने गौतम गंभीर को भी जोड़ दिया. क्यूंकि तब कप्तान गौतम गंभीर ने ही इसे मास्टर स्ट्रोक बताया था. इसी तस्वीर को लेकर सारा विवाद हुआ है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर गौतम गंभीर और महेंद्र सिंह धोनी के फैन्स के बीच जंग छिड़ गई है.

Latest News

To Top