फुल वॉल्यूम 360°

जश्न के साथ हुआ 2022 का आगाज़, PM Modi समेत कई दिग्गजों ने दी नए साल की बधाई

Happy-new-year
Share Post

PATNA : साल 2022 की शुरुआत आज से हो गई है. पूरे देश में नए साल (New Year) के जश्न का माहौल है. देश के सभी राज्यों में लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं इस मौके पर पीएम मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बिहार के सीएम नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सहित कई दिग्गज नेताओं ने जनता की खुशहाली की कामना की है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने देश के लोगों को नववर्ष की शुभकामनाएं दीं. प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, “सभी को 2022 मुबारक. यह वर्ष सभी के जीवन में अच्छी सेहत और अपार खुशहाली लाए. हम प्रगति और सृमद्धि की नई ऊंचाइयों को छूते रहें और अपने महान स्वतंत्रता सेनानियों के सपनों को पूरा करने के लिए और कठिन परिश्रम करें.” प्रधानमंत्री ने ‘‘मन की बात” कार्यक्रम के एक क्लिप को भी साझा किया जिसमें उन्होंने लोगों को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी थीं.

वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सभी को नव वर्ष की बधाई दी है. यह वर्ष सभी के जीवन में सुख, शांति, समृद्धि और अच्छा स्वास्थ्य लेकर आए.

वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया है, “आप सभी को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं. ईश्वर से कामना है कि यह साल आपके जीवन में सुख, शांति, समृद्धि और उत्तम स्वास्थ्य लेकर आए.”

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने लिखा है, “नए वर्ष 2022 की बधाई एवं शुभकामनाएं. आशा है कि वर्ष 2022 सुख, शान्ति, सद्भाव, समृद्धि एवं अनंत सफलताओं का वर्ष होगा. बिहार के गौरव को पुनर्जीवित करने के साथ-साथ प्रदेश की विकास यात्रा में सहयात्री बनने का आह्वान करता हूं.”

वहीं राज्यपाल फागू चौहान ने कहा है कि नए वर्ष में हमें शांति, सद्भाव एवं पारस्परिक प्रेम से परिपूर्ण समतामूलक समाज के निर्माण तथा राज्य और देश की प्रगति में सर्वोत्तम योगदान देने का संकल्प लेना चाहिए. राज्यपाल ने कामना की है कि नया साल सभी के जीवन में बेहतर स्वास्थ्य, खुशियों और समृद्धि लाए. बिहार समग्र विकास के पथ पर निरंतर अग्रसर रहे. राज्यपाल ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए निर्धारित प्रोटोकॉल का पालन करने की भी अपील की है.

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया- “आज नववर्ष के पहले दिन, आइए समान और जाति मुक्त न्याय की कामना करें, आइए दलितों और गरीबों के लिए संघर्ष करें. आइए जाति और धर्म की क्षुद्र राजनीति से ऊपर उठें और बिहार को भारत का सबसे विकसित राज्य और अपने देश को दुनिया में सर्वश्रेष्ठ बनाएं.”

Latest News

To Top