देश

Sonu Nigam परिवार सहित आये कोरोना कि चपेट में, Big B के घर दोबारा पहुंचा कोरोना

Sonu-Nigam-Corona
Share Post

DESK : देश में कोरोना संक्रमण की रफ़्तार ने तेजी पकड़ ली है. लगातार बढ़ते आंकड़े इस बात की ओर साफ़ इशारा कर रहे हैं कि देश में कोरोना की तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है. इसी बीच बॉलीवुड से इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने एक वीडियो के जरिए अपने सभी चाहने वालों को दी है. इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि उनका बेटा नीवान और पत्नी मधुरिमा निगम भी इस महामारी से संक्रमित हैं.

बता दें कि सोनू इन दिनों दुबई में हैं और उन्होंने घर पर ही खुद को क्वारंटीन कर लिया है. अब उन्होंने अपने वीडियो में कहा, “सभी को नए साल की बधाई. मैं कोविड पॉजिटिव हूं. काफी लोगों को पता है, काफी को नहीं पता. बहुत लोगों को नहीं पता. लेकिन मुझे लग नहीं रहा कि मैं कोविड पॉजिटिव हूं. मैं दुबई में हूं. मुझे भारत आना था, भुवनेश्वर में मुझे परफॉर्म करना था और सुपर सिंगर सीजन 3 के लिए शूट करना था.”

सोनू ने आगे कहा, “जब मैंने अपना टेस्ट करवाया तो मैं कोविड पॉजिटिव मिला. उम्मीद है कि मैं धीरे-धीरे ठीक हो जाऊंगा. मैंने कितनी बार खराब गले में और वायरल में कॉन्सर्ट किए हैं. उससे तो यह बहुत बेहतर है. कोविड पॉजिटिव हूं, लेकिन मैं मर नहीं रहा. मेरा गला चल रहा है तो मैं ठीक हूं. लेकिन उन लोगों के लिए बुरा लग रहा है, जिन्हें मेरी वजह से नुकसान हुआ है.”

सोनू ने अपनी इस वीडियो में खासतौर पर कोरोना के कारण फिर से काम बंद होने पर दुख जताया है. साथ ही उन्होंने लोगों से अपना ध्यान रखने की अपील की है. उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी की बहन को भी कोरोना हो गया है और अभी वह हैप्पी कोरोना पॉजिटिव फैमिली है.

Latest News

To Top