फुल वॉल्यूम 360°

Hunarbaaz रियलिटी शो के विनर बने बिहार के Akash Singh, ट्रॉफी के साथ मिले 15 लाख रुपये

akash-singh-hunarbaz
Share Post

DESK : बिहार (Bihar) का लाल टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो का खिताब अपने नाम कर पूरे देश की शान बन गया है. हम बात कर रहे हैं ‘हुनरबाज’ की. इस शो के पहले सीजन के विनर बिहार के आकाश सिंह (Hunarbaaz Winner Akash Singh) बने हैं. आकाश को शानदार ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपये की प्राइज मनी भी मिली है. इतने बड़े शो के विनर का खिताब अपने नाम करने पर आकाश बहुत खुश और एक्साइटेड हैं.

आपको बता दें की आकाश बिहार के भागलपुर के रहने वाले हैं. शो की ट्रॉफी आकाश ने अपने टैलेंट के दम पर अपने नाम कर ली है. वहीं, मुंबई के नाला सोपारा के डांस ग्रुप यो हाईनेस शो के फर्स्ट रनर अप रहे. आकाश ने शो में पहले दिन ही अपनी परफॉर्मेंस से बता दिया था कि उनमें टैलेंट और हुनर का खजाना भरा है.

22 जनवरी से हुनरबाज देश की शान रियलिटी शो की शुरुआत हुई थी. हुनरबाज के ग्रैंड फिनाले में नीतू सिंह और नोरा फतेही ने आकाश को ट्रॉफी दी. इस शो की जज परिणीति चोपड़ा, मिथुन चक्रवर्ती और करण जौहर थे. रविवार को ग्रैंड फिनाले आयोजित किया गया, जिसमें आकाश को यह खिताब मिला. अपनी जीत पर आकाश ने खुशी जाहिर करते हुए इसका पूरा श्रेय अपने माता-पिता को दिया.

आकाश ने बताया कि इंसान अगर चाहे तो हर मुश्किल को आसान बना सकता है. गरीबी किसी की सफलता की राह का रोड़ा नहीं बन सकता, बस करने की लगन होनी चाहिए. आकाश ने बताया की वह इनाम में मिले पैसे से गांव में माता-पिता के लिए घर बनाएगा.

उससे पहले अपने माता-पिता की वह मुंबई की सैर कराना चाहता है. आकाश 4 साल से मुंबई में रहकर पोल डांसिंग की प्रैक्टिस कर रहा था. वह लाइट के पिलर और पार्कों में लगे पिलर पर डांस की प्रैक्टिस करता था. वह बॉलीवुड में भाग्य आजमाना चाहता है और अपने जैसे हुनरमंदों की मदद करना चाहता है.

Latest News

To Top