फुल वॉल्यूम 360°

Gautam Gambhir को मिली जान से मारने की धमकी, घर की सुरक्षा बढ़ाई गयी

gautam-gambhir-1
Share Post

DESK : पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को जान से मारने की धमकी मिली है। गौतम गंभीर को मंगलवार, 23 नवंबर के दिन आतंकी संगठन ISIS की ओर से धमकी भरा मेल आया था। गौतम और परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने लिखा है कि ISIS कश्मीर उन्हें खत्म कर देगा। बीजेपी सांसद (BJP MP) ने इसकी शिकायत दर्ज कराई है। मध्य दिल्ली डीसीपी श्वेता चौहान (DCP Sweta Chauhan) ने शिकायत दर्ज होने के बाद जांच शुरू कर दी है। साथ ही पूर्व खिलाड़ी और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर के घर की सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस इस मामले की जांच हर एंगल से कर रही है।

आपको बता दें, गौतम गंभीर की ओर से आरोप लगाया गया है कि ISIS कश्मीर की ओर से फोन और ई-मेल के जरिए उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। जिसके बाद उन्होंने आनन फानन में मंगलवार रात को ही इस मामले की प्राथमिकी दर्ज़ कराई है।

राजधानी दिल्ली की पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद गौतम गंभीर पूर्व में भारत के लिए क्रिकेट खेल चुके हैं। दो वर्ल्डकप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे गंभीर ने कुछ वक्त पहले ही उन्होंने अपनी राजनितिक पारी शुरू की है और अक्सर विपक्ष के नेताओं पर अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में उन्होंने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को घेरा था। गंभीर ने सिद्धू को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना “बड़ा भाई” कहने पर कहा था कि पहले अपने बच्चों को सीमा पर भेजें फिर ऐसे बयान दें। गौतम गंभीर ने यह भी कहा कि भारत 70 वर्षों से पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ लड़ रहा है और सिद्धू की ओर से एक “आतंकवादी देश” के प्रधानमंत्री को अपना बड़ा भाई कहना “शर्मनाक” है।

उन्होंने ट्वीट किया, “अपने बेटे या बेटी को सरहद पर भेजें और फिर किसी आतंकवादी राज्य के मुखिया को अपना बड़ा भाई बुलाएं! उन्होंने कहा कि कि क्या सिद्धू को याद है कि पाकिस्तानी आतंकवादियों ने पिछले एक महीने में कश्मीर में हमारे 40 से अधिक नागरिकों और जवानों को मार डाला?”

वहीं अरविंद केजरीवाल की अयोध्या यात्रा पर भी उन्होंने निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री राजनीति में “दोहरे मानदंडों” वाली राजनीति कर रहे हैं और राम जन्मभूमि स्थल पर पूजा कर अपने “पापों को धोने का” प्रयास कर रहे हैं।

Latest News

To Top