फुल वॉल्यूम 360°

Earth Day के मौके पर Patna Women’s College में पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन, विजेता को दिया गया इनाम

Patna-Women's-College
Share Post

PATNA : आज, 22 अप्रैल को पुरे विश्व में धरा दिवस (Earth Day) के रूप में मनाया जाता है. इस मौके पर पटना वीमेंस कॉलेज के जनसंचार विभाग में पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था. पटना विमेंस कॉलेज के जनसंचार विभाग में इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन कराया जाता रहता है. आज आयोजित हुए पोस्टर प्रतियोगिता का विषय “इन्वेस्ट इन आवर प्लेनेट” (Invest in Our Planet) था.

सात ग्रुप ने किया अपने पोस्टर का प्रदर्शन
आज ‘अर्थ डे’ के मौके पर आयोजित हुए पोस्टर प्रतियोगिता में पटना विमेंस कॉलेज के जनसंचार विभाग के द्वितीय सेमेस्टर की छात्राओं ने भाग लिया था. छात्रों को सात ग्रुप में बांटा गया था. सात ग्रुप द्वारा बनाये गए कुल 14 पोस्टर्स की प्रदर्शनी आज लगायी गयी थी. सभी ग्रुप द्वारा बनाये गए पोस्टर्स एक से बढ़ कर एक थे.

Poster 1

अमिताभ रंजन, प्रशांत रवि और अजय कुमार झा इस पोस्टर प्रदर्शनी के जूरी सदस्य थे. उन्होंने छात्रों से सातों ग्रुप द्वारा बनाये गए पोस्टरों को उनके विषय, छायांकन् और प्रदर्शन के आधार पर अंक दिए और उसके आधार पर प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया.

आज के पोस्टर प्रतियोगिता में ग्रुप सात (7) की छात्राओं ने बाजी मारी और प्रथम स्थान प्राप्त किया. वहीं द्वितीय स्थान पर ग्रुप चार (4) और तृतीय स्थान पर ग्रुप छः (6) की छात्राएं रहीं. विजयी प्रतिभागी को पुरस्कार स्वरूप पौधा दिया गया.

Poster 2

विभाग के प्राध्यापक अंकिता और दिव्या गौतम के मार्गदर्शन में इस पोस्टर प्रतियोगिता का सफल आयोजन किया गया. कार्यक्रम में विभागाध्यक्ष रोमा ने छात्राओं के प्रयासों की साराहना की.

Latest News

To Top