फुल वॉल्यूम 360°

क्रूज पर Corona के बीच फंसे 1950 यात्री, Sonu Sood से लगायी मदद की गुहार

Sonu-Sood
Share Post

DESK: कोरोना (Corona) काल में जिस तरह से एक्टर सोनू सूद ने लोगों की मदद की वह काबिले तारीफ थी। उस समय लोग उन्हे रक्षक कि उपाधि दे रहे थे। उन्होंने बहुत से गरीब लोगों की मदद की थी। लोग उन्हे मदद के लिए देर रात तक कॉल करते थे। उन्हे एक दिन मे हज़ारों मैसेज आते थे मदद के लिए और वह तुरंत लोगों की परेशानी सुनकर उसे सॉल्व करने की कोशिश करते थे।

एक बार फिर देश में कोरोना के मामले तेज़ी से बढ़ रहे है। लोग फिर से सोनू सूद से लोग मदद की गुहार लगा रहे हैं । एक बार फिर सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं।

दरअसल, मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर 2000 यात्रियों के बीच 66 लोग कोरोना पॉजेट‍िव न‍िकले हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार गोवा पोर्ट पर टेस्टिंग के बाद अधिकारियों ने क‍िसी भी यात्री को गोवा उतरने की इजाजत नहीं दी है । 66 संक्रम‍ित यात्रियों के साथ ही बाकी के बचे यात्रियों को मुंबई वापस भेजने की बात की जा रही है। ऐसे में इन यात्रियों ने सोनू सूद से मदद माँगी है। सोनू सूद इनकी मदद के लिए आगे आए हैं।

मुंबई से गोवा जा रहे इस क्रूज के एक क्रू-मेंबर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद इस जहाज पर सवार 2000 से भी ज्‍यादा यात्रियों का कोविड टेस्ट कराया गया था। टेस्ट के बाद 66 लोग कोरोना संक्रमित न‍िकले। बताया जा रहा है कि रविवार को पीपीई किट में एक मेडिकल टीम भेजी गई थी, टीम ने यात्रियों और चालक दल के सदस्यों का आरटी-पीसीआर टेस्ट किया था जिसकी रिपॉर्ट सोमवार को आई।

Mumbai-Goa cruise ship staffer tests Covid positive, 2,000 travellers stuck: Report | Latest News India - Hindustan Times

ट्विटर के एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘सोनू सूद मदद करें। मुंबई से गोवा जा रहे 1950 कोरोना नेगेट‍िव यात्रियों को गोवा पोर्ट पर उतरने की इजाजत दी जा रही है। गोवा अधिकारी चाहते हैं कि सभी 1950 नेगेट‍िव यात्री भी 66 कोरोना पॉजेट‍िव यात्रियों के साथ मुंबई वापस लौट जाएं जो सभी के जीवन के लिए खतरा है।’

इस ट्वीट का जबाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि 1950 यात्रियों की सुरक्षा के लिए उन्हें गोवा बंदरगाह पर उतरने की अनुमति दी जानी चाहिए, उन्हें COVID पॉजिटिव लोगों के साथ मुंबई वापस यात्रा करना पूरी तरह से अनुचित है। हमें अपने लोगों का मालिक होना चाहिए।’ सोनू सूद ने गोवा के मुख्यमंत्री के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल को टैग करते हुए निवेदन किया है कि क्रूज पर कोरोना नेगेटिव यात्रियों कि मदद कि जाए । वो (सोनू सूद) अपनी ओर से प्रयास कर रहे हैं ।

गोवा के स्वास्थ्य मंत्री ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जहाज के निर्देशक को सभी यात्रियों के कोविड परीक्षण करने के लिए कहा गया था। उन्होंने कहा कि अगर कोई संक्रमित पाए जाते हैं तो उन्हें उतरने की अनुमति नहीं दी जाएगी। ये क्रूज फिलहाल मोरमुगाओ पोर्ट क्रूज टर्मिनल के पास है क्योंकि एमपीटी ने क्रूज को गोवा में डॉक करने की अनुमति अभी तक नहीं दी है।

Latest News

To Top