फुल वॉल्यूम 360°

Bollywood की गलियों में शोक की लहर, मशहूर संगीतकार Bappi Lahiri का 69 वर्ष की उम्र में निधन

Bappi-lehiri
Share Post

DESK : बॉलीवुड (Bollywood) को एक और बड़ा झटका लगा है। देश के मशहूर संगीतकार और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) का निधन हो गया है। बॉलीवुड को डिस्को म्यूजिक देने वाले फेमस म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लहरी का निधन मुंबई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में हुआ है। ये खबर म्यूजिक प्रेमियों के लिए काफी सदमा देने वाली है।

स्वर कोकिला लता मंगेशकर के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री को ये दूसरा बड़ा झटका लगा है। आपको बता दें कि अभी हाल ही में लता दी का भी निधन हुआ था। बताया जा रहा है कि मुंबई के अस्पताल में बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) का भी इलाज चल रहा था। अस्पताल में ही बप्पी लहरी ने अंतिम सांस ली है। 69 साल के बप्पी लहरी के निधन की खबर किसी शॉक की तरह ही है।

आआपको बता दें कि अभी तक बप्पी लहरी के निधन की वजह सामने नहीं आ पाई है। बप्पी दा के नाम से मशहूर बप्पी लहरी ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी धुन और गानों से एक अलग तरह का ही राग छेड़ा था।

न्यूज एजेंसी प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया (PTI) के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर बप्पी लहरी के निधन की जानकारी दी गई है। इस खबर को सुनते ही बप्पी लहरी के फैन्स को गहरा सदमा लगा है और लोग यह जानना चाह रहे हैं कि आखिर उन्हें क्या हुआ था?

बता दें कि बीते साल अप्रैल के महीने में बप्पी लहरी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। इसके बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। कुछ दिन के इलाज के बाद उनकी रिकवरी हो गई थी।

Latest News

To Top