फुल वॉल्यूम 360°

Bihar के आकाश ने रियलिटी शो में मचाया धमाल, अपने अनोखे अंदाज़ से जीता सबका दिल

akash-bhagalpur
Share Post

DESK : हाल ही में कलर्स पर शुरू हुए रियलिटी शो (Reality Show) ‘हुनरबाज़’ में काफी कांटेस्टेंट अपने हुनर का प्रदर्शन कर रहे हैं. इस शनिवार को बिहार (Bihar) के आकाश ने भी अपना प्रदर्शन दिखाया. इस शो को जज कर रहे अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, फिल्म डायरेक्टर करण जौहर आकाश की प्रतिभा को देखकर दंग रह गए. आकाश ने एरियल आर्ट और फ्लाइंग पोल पर अपना जौहर दिखाकर इस शो में सबको हैरान कर दिया.

आकाश बिहार के भागलपुर के सबौर के जमसी निवासी राज किशोर सिंह के बेटे हैं. आकाश के पिता ड्राइवर हैं. परिवार के लोग चाहते थे कि आकाश कहीं नौकरी कर परिवार का नाम रौशन करे और अपना जीवन यापन करें. उन्हें यह डांस वांस पसंद नहीं था लेकिन अब उन्हें भी शान है. ज़ाहिर है कि बेटे की तरक्की पर पिता का सीना गर्व से चौड़ा होता ही है तो गांव घर के लोग आकाश की उपलब्धि पर काफी खुश हैं.

आकाश ने करण जौहर की मूवी ‘ए दिल है मुश्किल’ के टाइटल ट्रैक पर एक पोल एक्ट किया. उसके इस अद्भूत परफॉर्मेंस देख कर करण जौहर, मिथुन चक्रवर्ती और परिणीति चोपड़ा सेलेक्शन बजर बजाते हुए खड़े हो गए और तालियां बजाने लगे. इसे देखकर आकाश काफी भावुक हो गए और उसके खुशी के आंसू बहने लगे. इसके बाद फिर परिणीति उसे गले लगाकर उनकी तारीफ की.

इस मौके पर आकाश ने कहा कि उसने लाइफ में पहली बार स्टेज पर परफॉर्म किया है. साथ ही उनसे अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया और बताया कि वह पेड़ के नीचे रहता था, क्योंकि जब वह मुंबई आया तो उसके पास रहने के लिए कोई जगह नहीं थी. वह पेड़ पर ही अपने स्टंट की प्रैक्टिस किया करता था. यह सब सुनकर सभी की आंखें नम हो गई. इस पर मिथुन ने अपने जीवन की स्ट्रगल की भी कहानी सुनाई.

आकाश के प्रोग्राम को देखने के लिए जब पूरा परिवार टीवी के सामने बैठा था. मां पुष्पा देवी और पिता राजकिशोर सिंह उर्फ पप्पू की आंखें खुशी से भर गयीं. पिता ने बताया कि जज मिथुन चक्रवती, करण जौहर और परिणिती चोपड़ा ने आकाश का हौंसला बढ़ाया. उन्होंने बताया कि बचपन से आकाश चोरी-छिपे डांस करता था. परिवार के लोग चाहते थे कि पढ़ लिखकर वह नौकरी करे लेकिन आज परिवार, समाज और देश का नाम रौशन किया है.

Latest News

To Top