लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

‘Mai Hero Boll Raha Hu’ Trailer out : बरेली का लड़का बनेगा बम्बई का हीरो

Main-Hero-Boll-Raha-Hu
Spread It

Zee5 की अपकमिंग वेब सीरीज़ मैं हीरो बोल रहा हूं (Mai Hero Boll Raha Hu) का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया। ज़ी5 ने सीरीज़ का ट्रेलर सोशल मीडिया के ज़रिए साझा किया। ट्रेलर में पार्थ को फुल डायलॉगबाज़ी और एक्शन करते हुए देखा जा सकता है। मैं हीरो बोल रहा हूं कि कहानी बरेली के नवाब पर केंद्रित है, जो मुंबई में अपना जलवा दिखाना चाहता है। पत्रलेखा (patralekha) नवाब की प्रेमिका लैला के किरदार में हैं। ट्रेलर के साथ लिखा गया है- बरेली का लड़का बनेगा बम्बई का हीरो।

इस सीरीज़ में चर्चित टीवी एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) और पत्रलेखा मुख्य भूमिकाओं में नज़र आने वाले हैं। मैं हीरो बोल रहा हूं गैंगस्टर ड्रामा है और पार्थ पहली बार ऐसे किरदार में दिखेंगे। 20 अप्रैल को स्ट्रीम हो रही सीरीज़ में अर्शीन मेहता (Arshin Mehta), अरसलान गोनी (Arslan Goni) , मीनू साहू (meenu sahu) और चंदन रॉय सान्याल (chandan roy sanyal) अहम किरदारों में दिखेंगे।

सीरीज़ की कहानी 80 और 90 के दशक में स्थापित की गयी है।सीरीज़ का निर्माण ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) ने किया है।

पार्थ इससे पहले वूट पर आयी कैसी हैं यारियां 3 और ऑल्ट बालाजी की सीरीज़ कहने को हमसफ़र हैं 2 में नज़र आ चुके हैं। पार्थ कसौटी ज़िंदगी की kasauti zindagi ki) धारावाहिक से चर्चा में आये थे। इस सीरियल में उन्होंने अनुराग बसु का मुख्य किरदार निभाया था। एरिका फ़र्नांडिस के साथ उनकी जोड़ी काफ़ी चर्चित और सफल रही थी।

Add Comment

Click here to post a comment