लाइफ स्टाइल

Virat Kohli के कप्तानी छोड़ने पर इमोशनल हुईं Anushka Sharma, पोस्ट शेयर कर धोनी पर कह दी बड़ी बात

anushka-virat
Share Post

DESK : भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने तीनों फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ दी है. शनिवार को टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़कर कोहली ने सभी को हैरान कर दिया. विराट के कैप्टेंसी छोड़ने के बाद उनकी वाइफ और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इमोशनल पोस्ट लिखी है. अनुष्का ने विराट की एक हंसती हुई फोटो शेयर की है. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में बहुत कुछ लिखा.

अनुष्का ने लिखा- “मुझे साल 2014 में वो दिन याद है जब तुमने मुझे बताया था कि तुम इंडियन टेस्ट टीम के कैप्टन बन गए हो, क्योंकि धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया है. इसके बाद मैंने, तुमने और धोनी ने अगले दिन बातचीत की थी. धोनी ने तुम्हें कहा था कि अब देखना कितनी जल्दी से तुम्हारी दाढ़ी ग्रे होने लग जाएगी. हम इसपर खूब हंसे थे. उस दिन के बाद से मैंने तुम्हारी दाढ़ी ग्रे होने के अलावा और भी बहुत कुछ देखा है. मैंने ग्रोथ देखी है. तुम्हारे आसपास और तुम में. और हां, मुझे भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन के रूप में तुम्हारी ग्रोथ और अचीवमेंट्स पर नाज है. लेकिन उससे भी ज्यादा मुझे नाज तुम्हारे अंदर की ग्रोथ पर है.”

अनुष्का ने आगे लिखा- “साल 2014 में तुम एकदम जवान थे. नेक इरादे, सकारात्मकता और लक्ष्य आपको जीवन में आगे लेकर जाते हैं. ये आगे लेकर जाते तो हैं मगर कई सारे चैलेंजेस भी होते हैं. बहुत सारे चैलेंजेस जो तुमने फेस किए वे सिर्फ फील्ड पर नहीं थे बल्कि उसके बाहर थे. मगर शायद यही तो जीवन है. है ना? मुझे तुमपर भरोसा है कि तुमने अपने नेक इरादों के आगे किसी भी बाधा को टिकने नहीं दिया. तुमने उदाहरण सेट किया और तुमने एक-एक जीत के लिए सबकुछ झोंक दिया. अपनी पूरी एनर्जी लगा दी. और कुछ हार के बाद तुम्हारे बगल में बैठे हुए मैंने तुम्हारे आंसू बहते देखे. तुम्हारे मन में कसक थी कि आखिर कहां कमी रह गई और कैसे बहतर किया जा सकता था. ये तुम हो और ऐसा ही तुमने सबसे एक्सपेक्ट किया. तुम हमेशा से अपरंपरागत और बेबाक देखा है.

Celebration moment] Virat Kohli और Anushka Sharma एक 'हैप्पी कपल' हैं, वामिका के जन्मदिन समारोह में सभी मुस्कुराते हुए देखे गए | IWMBuzz हिन्दी

तुम अपरंपरागत और सीधे-सादे रहे हो. दिखावा तुम्हारा दुश्मन है और यही तुम्हें मेरी नजर में और तुम्हारे फैंस की नजर में महान बनाता है. क्योंकि इन सबके नीचे हमेशा आपके पाक इरादे थे. और हर कोई इसे सही मायने में नहीं समझ पाएगा.जैसा कि मैंने कहा है, वास्तव में धन्य हैं वो लोग जिन्होंने तुम्हे जानने की कोशिश की. तुम पूर्ण नहीं हो और तुम में खामियां हैं लेकिन फिर तुम ने उसे छिपाने की कोशिश कब की? तुम ने जो किया वो हमेशा सही काम करने के लिए खड़ा होना था, कठिन काम, हमेशा! तुम ने लालच के साथ कुछ भी नहीं रखा, इस पद पर भी नहीं और मुझे यह पता है. क्योंकि जब कोई किसी चीज को इतनी मजबूती से पकड़ता है तो वे खुद को सीमित कर लेते हैं और तुम्हारी सफलता की कोई सीमा नहीं. हमारी बेटी इन 7 सालों की सीख पिता में देखेगी. तुमने अच्छा किया.

Latest News

To Top