लाइफ स्टाइल

विक्की-कैट की शाही शादी, VENUE देख हो जायेंगे हैरान

vikki-katrina-TFV
Share Post

DESK: बॉलीवुड की गलियों से आए दिन हमे कुछ नया सुनने को मिलता है, लम्बे समय से चर्चा में रहे विक्की कौशल और कैटरिना कैफ अब शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं.

आपको बता दें, रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे दोनों को कई बार एक साथ लंच और डिनर डेट पर स्पॉट किया गया है. कटरीना कैफ को विक्की कौशल के घर पर भी कई बार देखा गया है. काफी दिनों से यह चर्चा थी की दोनों दिसंबर के महीने में शादी के बंधन में बांध जायेंगे. आखिरकार इन उड़ती फिरती अफवाह सच निकली और विक्की और कटरीना की शादी की बात ऑफिसियल हो चुकी है. दोनों की शादी की तैयारियां जोरों शोरो से चल रही है. बता दें, यह प्रेमी जोड़ा 9 दिसंबर को राजस्थान में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार 10 दिसंबर को रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा.

बताते चलें, इस ग्रैंड शादी में केवल 120 लोग ही शामिल होंगे. विक्की और कैट की शादी का वेन्यू (Venue) सिक्स सेंसेस रिसोर्ट, बरवारा ,सवाईमाधोपुर राजस्थान है. बताया जा रहा है की इस रिसोर्ट के एक कमरे का प्रति दिन की कीमत 70,000 रूपए से 1 लाख रुपये तक की है.

चार दिन तक चलेंगे शादी के कार्यक्रम

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी जिस सिक्स सेंसेस फोर्ट में हो रही है वह किला 700 साल पुराना है और झील व जंगलो से घिरा हुआ है. कटरीना और विक्की की शादी के लिए एक विशेष मंडप तैयार किया गया है ,जिसे पूरी तरह से रजवाड़े स्टाइल में बनाया गया हैं. कटरीना और विक्की चारो तरफ से शीशे में बंद मंडप के अंदर साथ फेरे लेंगे. शादी के बाद यह कपल चौथ माता के मंदिर में आशीर्वाद लेने जा सकते हैं. मान्यता है की यहाँ शादी की रस्म माता के दर्शन के बाद ही पूरी होती है. बता दें, इस शाही शादी के लिए बड़े पैमाने पर सुरक्षा व्यवस्था रखी गई है शादी में प्रवेश के लिए इन्होने कुछ नियम भी बनाये गए हैं.

Latest News

To Top