ट्रेंड टॉक लाइफ स्टाइल

आ गया PUBG, जल्दी करें रजिस्टर

Pubg-Mobile
Spread It

भारत में PUBG लवर्स का इंतज़ार अब ख़त्म हुआ। ये गेम अब नए अवतार Battlegrounds Mobile India के नाम से भारत में वापसी करने जा रहा है। इस गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन आज से गूगल प्ले स्टोर पर शुरू हो गयी है। इस गेम को Krafton द्वारा विकसित किया गया है। यह प्री-रजिस्ट्रेशन केवल एंड्रॉइड फोन यूजर्स के लिए 18 मई से शुरू होगा, हालाँकि iOS फोन यूजर्स के लिए इसे कब उपलब्ध कराया जाएगा इसकी जानकारी नहीं दी गई है।

प्लेयर्स को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए Krafton ने कहा की प्री-रजिस्टर करने वाले प्लेयर्स को रिवॉर्ड्स दिए जाएंगे। ये रिवॉर्ड Recon Mask, Recon Outfit, Celebration Expert Title और 300 AG होंगे, जो संभवत: गेम में नई करेंसी होगी। यह खेल भारत तक ही सीमित है। यह एक बैटल रॉयल गेम है, जहां कई खिलाड़ी इसे लड़ेंगे।

इस गेम में डेटा सिक्योरिटी और प्राइवेसी का खास ख्याल रखा गया है। इस बार लॉ- रेगुलेशन का भी ध्यान रखा जाएगा। 18 साल से कम उम्र के यूजर्स को यह गेम खेलने के लिए पैरेंट्स के परमिशन की जरूरत होगी। उन्हें पैरेंट्स का मोबाइल नंबर देना होगा जिससे ये मालूम होगा कि वो गेम खेलने योग्य हैं या नहीं। वे प्रत्येक दिन केवल तीन घंटे ही यह खेल खेल सकेंगे और खेल में खरीदारी पर वे जो अधिकतम राशि खर्च कर सकते हैं, वह प्रति दिन 7,000 रुपये तक सीमित है।

यह Battlegrounds Mobile India गेम कब रिलीज होगा, इसको लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। यह गेम एक्सक्लूसिव इन-गेम इवेंट्स जैसे आउटफिट्स और फीचर्स के साथ रिलीज होगा। इसमें प्री-रजिस्ट्रेशन करने के लिए यूजर को गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा और फिर गेम को सर्च कर प्री-रजिस्टर के बटन पर टैप करना होगा।

Vidya Balan : इस गर्मी दिखेगा विद्या बालन का शेरनी अंदाज वो भी घर बैठे