लाइफ स्टाइल

ट्रेंड फॉलो करने में फिसला Urfi Javed का पैर, यूजर्स उड़ाने लगे मजाक

Urfi-javed
Share Post

DESK : उर्फी जावेद (Urfi Javed) जो अपने अटपटे फैशन सेंस को ले कर लगातार चर्चाओं में बानी रहती है, एक बार फिर सोशल मिडिया पर छायी हुई हैं. वो अपने फैशन सेंस को ले कर अक्सर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर रहती हैं. इस बार उनके ट्रोल होने की वजह केवल अटपटे कपड़े नहीं बल्कि कुछ और भी है.

दरअसल उर्फी का एक रील सोशल मीडिया पर चक्कर काट रहा है. इस रील में उर्फी ने अटपटे कपड़े तो पहन ही रखे हैं. साथ ही रील बनाने के दौरान अपना बैलेंस खो देने के कारण नेटीजंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

उर्फी जावेद सीढ़ियों से उतरते हुए एक रील वीडियो बना रही हैं. लेकिन सीढ़ियों से नीचे आने के बाद वो जैसे ही बैठकर कैमरे में देखकर पोज देती हैं, तभी वो पीछे की ओर गिर जाती हैं.

उर्फी के साथ उनकी एक फ्रेंड भी रील वीडियो बना रही हैं. उर्फी को पीछे की ओर गिरता देखकर वो उन्हें सहारा देती हैं और हाथ पकड़कर उठाती हैं. उर्फी वाकई में अपना बैलेंस खोने से गिरी हैं या फिर ये भी उनकी रील वीडियो का एक पार्ट है, ये तो उर्फी ही बता सकती हैं.

वजह जो भी हो, सोशल मीडिया यूजर्स को उर्फी को ट्रोल करने का एक और मौका मिल गया है. उर्फी के लुक्स को ले कर तो लगातार लोग उन्हें टारगेट करते ही रहते हैं, अब उन लोगों को उर्फी को टारगेट करने का एक और बहाना मिल गया है.

अगर बात करें उर्फी के ऑउटफिट की तो उर्फी ने डेनिम का बिकिनी बॉटम पहना हुआ है, जिसके साथ मैचिंग वन ऑफ शोल्डर कटआफट टॉप कैरी की है. टॉप आधी क्रॉप है और आधी फुल. टॉप में सिर्फ एक स्लीव अटैच है, जबकि दूसरे हाथ में कुछ भी नहीं है. बिकिनी बॉटम से लेकर थाई तक पट्टियां लटकी हुई हैं.

उर्फी ने अपने हर अतरंगी ऑउटफिट को पुरे कॉनफिडेन्स के साथ कैर्री किया है. इस ऑउटफिट में भी उर्फी काफी सहज नजर आ रही हैं. पर उन्होंने क्या पहना है ये केवल वही बता सकती हैं. उनके फैशन सेंस को समझना आसान बात नहीं है. उर्फी अपने ऑउटफिट्स खुद ही डिज़ाइन करती हैं और उसके साथ तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट्स भी करती हैं.

उर्फी ने इस अजीबोगरी ड्रेस के साथ लेंस भी लगाए हैं. ग्लॉसी बेस, मस्करा के साथ उन्होंने अपने लुक को डार्क शेड की लिस्टिक के साथ हाईलाइट किया है. उर्फी की ड्रेस भले कितनी भी अतरंगी क्यों ना हो लेकिन उर्फी हमेशा की तरह बेहद स्टनिंग लग रही हैं.

Latest News

To Top