लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

KBC 13 के इस बार का शो होने वाला है काफी इमोशनल

kbc-set
Spread It

कौन बनेगा करोड़पति 13′ (Kaun Banega Crorepati 13) के इस बार का शो काफी इमोशनल होने वाला है। क्योंकि इस बार बात होगी कैंसर से पीड़ित बच्चों की। शो के एक नए प्रोमो में, ‘शानदार शुक्रवार’ एपिसोड के लिए, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) का स्वागत किया। उन्होंने कैंसर से पीड़ित बच्चों के लिए पैसे जुटाने के लिए शो में भाग लिया।

प्रोमो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शो में स्टार कपल का स्वागत किया। यहां एक बच्चों की क्लिप दिखाई गई, ये बच्चे कैंसर से जूझ रहे हैं। प्रोमो में जिस बात ने सभी का ध्यान खींचा, वह थी बच्चों को पीड़ित देखकर जेनेलिया की दिल दहला देने वाली प्रतिक्रिया। जेनेलिया उनकी हालत पर खुद को रोने से नहीं रोक सकीं। रितेश और बिग बी भी दिल दहला देने वाली क्लिप से अंदर तक हिल गए। क्लिप देखने के बाद, रितेश को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘बच्चे पे क्या बीती है ये हम कभी समझ भी नहीं पाएंगे।’

जब बिग बी ने स्टार कपल की तारीफ की और उन्हें उन सभी प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया जो वे सोसाइटी में बदलाव लाने के लिए कर रहे हैं।