लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

भविष्य के युद्ध की तैयारी आज-‘The Tomorrow War’

the-tomorrow-war
Spread It

Marvel Cinematic Universe के Star Lord को उनके फैंस आने वाली फिल्म ‘Thor love the thunder’ में देखने की उम्मीद लगाए बैठे हैं। लेकिन अब अभिनेता Chris Pratt के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी है। क्योंकि जुलाई के पहले हफ्ते में Chris Pratt की एक साइंस फिक्शन फिल्म रिलीज होने जा रही है। फिल्म ‘The Tomorrow War’ 4 जूलाई को OTT प्लेटफॉर्म के जरिए Amazon Prime वीडियो पर रिलीज की जा रही है। 

‘The Tomorrow War’ का ट्रेलर यूट्यूब के अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई है। ट्रेलर को देखकर आपके होश उड़ सकते हैं। फिल्म ‘The Tomorrow War’ विज्ञान और भविष्य की आशंकाओं की एक मेगा बजट फिल्म है। फिल्म में लीड हीरो के तौर पर Chris Pratt नजर आ रहे हैं। Chris को उनके फैंस मार्वेल सिनेमैटिक यूनीवर्स की फिल्म ‘Guardian of Galaxy’ में Star Lord के नाम से जाने जाते हैं। Chris जल्द ही MCU में वापसी लेंगे और वह अपना Star Lord का किरदार फिल्म ‘Thor Love and Thunder’ में दोहराते नजर आएंगे।  

फिल्म का ट्रेलर 26 मई को जारी किया गया और इस ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा है।  ट्रेलर देखकर यह पता चलता है कि कहानी में मौजूद हीरो यानी Chris Pratt को मौजूदा समय से 30 साल आगे के भविष्य में जा कर दुनिया को एलियंस के हमलों से बचाना है और उन्हें खत्म कर देना है.

फिल्म ‘The Tomorrow War’ में Chris एक टीचर के किरदार में हैं जो सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद एक स्कूल में पढ़ा रहे है। लेकिन जब युद्ध का बुलावा आता है तो वह अपनी पत्नी और अपनी बेटी को छोड़ कर धरती को बचाने के लिए निकल पड़ते हैं। साथ ही फिल्म का ट्रेलर देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह दर्शकों को खूब लुभा सकता है।

Chris Pratt की आने वाली फिल्मों में से एक फिल्म ‘Thor Love and Thunder’ है जिसके बारे में काफी दिनों से चर्चा हो रही है। इसके साथ साथ वह अपनी फ्रेंचाइजी ‘Jurassic park’ की अगली कड़ी में भी दिखेंगे। इसी सीरीज की अगली फिल्म होगी ‘जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन’।

Happy Birthday Nitin Gadkari : खाक से फलक तक का सफर