लाइफ स्टाइल

‘The Kashmir Files’ के नाम एक और रिकॉर्ड, 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म

The-Kashmir-Files
Share Post

DESK : विवेक अग्निहोत्री की डायरेक्शन में आयी अनुपम खेर स्टारर ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) बीते कुछ दिनों से चर्चाओं में है. कश्मीरी पंडितों पर बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है. ये फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. रिलीज के 2 हफ़्तों के अंदर बड़े-बड़े बजट की फिल्मों को पछाड़ते हुए ‘द कश्मीर फाइल्स’ 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी है. 15 करोड़ के बजट में बानी इस फिल्म के आगे बड़े-बड़े बजट की फिल्में बौनी नजर आती हैं. 11 मार्च को रिलीज हुई ‘द कश्मीर फाइल्स’ भारत में अब तक कुल कलेक्शन 200.13 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने द कश्मीर फाइल्स फिल्म की कमाई के लेटेस्ट आंकड़े शेयर किए हैं. उन्होंने बताया कि द कश्मीर फाइल्स ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है. इसने फिल्म सूर्यवंशी के लाइफटाइम बिजनेस को पार कर लिया है. ये पैनडेमिक एरा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. दूसरे हफ्ते में फिल्म ने शुक्रवार को 19.15 करोड़ , शनिवार को 24.80 करोड़, रविवार को 26.20 करोड, सोमवार को 12.40 करोड़, मंगलवार को 10.25 करोड़ , बुधवार को 10.03 करोड़ कमाए.

आपको बता दें, यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. कश्मीरी पंडितों के दर्द को दिखाती इस फिल्म से हर कोई जुड़ पा रहा है. फिल्म देख कर थिएटर से बाहर आते लोगों के आखें नम होती हैं. 15 करोड़ के बजट में बनी ‘द कश्मीर फाइल्स’ जो की अभी के समय में फिल्मों के लिए काफी कम बजट माना जाता है रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर अपना परचम लहरा रही है. इस फिल्म का रेस्पॉन्स काबिले तारीफ़ है.

आपको बता दें, विवेक अग्निहोत्री द्वारा डायरेक्ट की गयी ‘द कश्मीर फाइल्स’ में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पुनीत इस्सर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी जैसे दिग्गज कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है. इसके साथ रिलीज हुई प्रभास की राधे-श्याम बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुँह गिरी. राधे श्याम का बजट 300 से 350 करोड़ बताया जा रहा है. वहीं इस हफ्ते ‘द कश्मीर फाइल्स’ को एसएस राजामौली की फिल्म RRR से टक्कर मिलेगी. देखना दिलचस्प होगा की दोनों फिल्मों की टक्कर से किस फिल्म की कमाई में कमी आती है.

Latest News

To Top