लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

लम्बे इंतजार के बाद रंगीन अपशब्दों की झालर के साथ रिलीज होने को है The Family Man का season 2, आ चुका है ट्रेलर

thef-family-man-2
Spread It

लंबे इंतजार के बाद, ‘द फैमिली मैन सीजन 2‘ (The Family Man Season 2) का ट्रेलर हमारे सामने है। मनोज बाजपई (Manoj Bajpayee) और सामंथा अकिंणी (Samantha Akkineni) स्टारर इस वेब सीरीज का इंतजार लोग तकरीबन 2 साल से कर रहे थे। लोगों के इंतजार को खत्म करते हुए फाइनली इस सीरीज के मेकर्स ने ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ का ट्रेलर आज यानी की 19 मई की सुबह रिलीज किया है। इस ट्रेलर को महज 42 मिनट में तकरीबन 5 लाख व्यूज मिल चुके हैं।

अब बात करते हैं ट्रेलर की। इस सीरीज में हम सब के चहेते श्रीकांत तिवारी (Srikant Tiwari) यानी कि मनोज बाजपई फिर अपने उसी अंदाज में दिखे हैं। हालांकि इस सीजन का श्रीकांत पिछले सीरीज के श्रीकांत से ज्यादा फ्रस्ट्रेटेड नजर आ रहा है। इस बार श्रीकांत न केवल “रज्जी” के रूप में खतरे के एक नए चेहरे के सामने हैं बल्कि उनकी खुद की ज़िंदगी भी केवल उठा पटक से भरी दिख रही है। रज्जी का किरदार साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा अकिंणी निभा रही हैं। आपको याद दिला दें कि पिछले सीजन में सामंथा यानी कि रज्जी (राजलक्ष्मी चंद्रन) करीम (Kareem) की प्रेमिका थी जिसे श्रीकांत और उसकी टीम ने गलतफहमी में आतंकवादी समझ कर मार डाला था। ट्रेलर से ऐसा पता चलता है कि रज्जी अपने साथी के मौत का बदला लेने के मकसद से किसी आर्मी का हिस्सा बन चुकी है।

श्रीकांत और उनकी पत्नी को ट्रेलर में एक काउंसलर की मदद लेते दिख रहे हैं। ट्रेलर देख कर पता चल रहा है कि सीरीज में हमें रंगीन अपशब्दों की झालर देखने को मिलने वाली है। हालांकि ट्रेलर में उन शब्दों को बीप की आवाज़ से ढक दिया गया है। इस सीरीज का ट्रेलर बिल्कुल वैसा ही है जैसा वादा किया गया था। ट्रेलर के एक हिस्से में श्रीकांत (मनोज बाजपई) की पत्नी कहती हैं कि उनकी शादी एक “sham” (दिखावा है)। हालांकि श्रीकांत को इस शब्द का अर्थ गूगल करना पड़ता है। कुल मिला कर ट्रेलर से यह पता लग रहा है कि सीजन 2 लोगों को थ्रिल करने के साथ-साथ काफी गुदगुदाएगा भी।

द फैमिली मैन की पूरी कहानी श्रीकांत तिवारी यानी कि मनोज बाजपई के इर्दगिर्द बुनी गयी है जो कि एक खुफिया अधिकारी है, जो घरेलू और जासूसी की दो दुनियाओं में बटा हुआ है। इस वेब सीरीज में ये दिखाया गया है कि कैसे एक साधारण इंसान हमेशा असाधारण परिस्थितियों में फंस जाता है।

2019 में द फैमिली मैन का सीजन 1 रिलीज हुआ था। तभी से दर्शकों को सीजन 2 के इंतज़ार था। सीजन 2 को इस साल के शुरुआत में रिलीज किया जाना था। पर ऐसा हो नही सका। फैंस लगातार इसके रिलीज की डिमांड कर रहे थे। आखिरकार लोगों का इंतजार खत्म होने को है और ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ (The Family Man Season 2) 4 जून को amazon prime पर रिलीज हो रही है।

बता दें, साउथ इंडियन मूवीज़ की सुपरस्टार सामंथा का यह डिजिटल डेब्यू है। इस सीरीज को क्रिएट और प्रोड्यूस किया है राज (Raj) एंड डी के (DK) ने वही इसके डायरेक्ट Raj & DK और सुप्रन एस वर्मा (Supran S Verma) है। इसके लेखक हैं सुमन कुमार (Suman Kumar) , Raj & DK. 2 मिनट 42 सेकंड का यह ट्रेलर लोगों में सीजन 2 को ले कर और ज्यादा उत्सुकता पैदा करता है। दर्शकों की उम्मीद पर सीजन 2 कितना खरा उतरता है यह देखने की बात है।

ये RT-PCR किट लगाएगी कोविड-19 के विभिन्न म्युटेंट स्ट्रेन्स का पता