लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

Money Heist को लेकर जयपुर के एक ऑफिस के पूरे स्टाफ को दे दी गई छुट्टी

money-hiest
Spread It

मनी हाइस्ट (Money Heist) एक ऐसी स्पेनिश वेब सीरीज (Spanish Web Series) है जिसने पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना दिया है। ओटीटी की दुनिया का हर एक फैन, प्रोफेसर और ‘बेला चाओ’ (Bella Ciao) से अच्छी तरह से वाकिफ है। ‘मनी हाइस्ट’ (Money Heist) का सीजन 5 दो पार्ट में रिलीज होगा. पहला पार्ट अगले महीने 3 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है तो वहीं दूसरा पार्ट 3 दिसंबर, 2021 को।

इस वेब सीरीज को लेकर पूरी दुनिया में दीवानगी है तो है ही लेकिन हमारे देश में तो इसकी इतनी दीवानगी है कि कुछ बॉलीवुड सितारों ने मिलकर ‘मनी हाइस्ट’ की थीम पर एक गाना तक लॉन्च कर दिया था, जो काफी पॉपुलर हुआ था। यह इस वेब शो का आखिरी सीजन होने वाला है। जिसे लेकर दर्शक काफी रोमांचित हैं।

इस वेब सीरीज के दीवानगी का सबसे बड़ा उदाहरण हाल ही में जयपुर में देखने को मिला। जहां एक कंपनी ने ‘मनी हाइस्ट’ (Money Heist) देखने के लिए अपनी कंपनी के सभी कर्मचारियों को एक दिन की छुट्टी दे दी है। जयपुर की एक फर्म वर्वे लॉजिक ने 3 सितंबर को अपने कर्मचारियों के लिए छुट्टी की घोषणा कर दी है। इसी दिन शो के स्ट्रीम होने की खुशी में कंपनी ने ‘नेटफ्लिक्स एंड चिल हॉलिडे’ के रूप में अपने कर्मचारियों के लिए छुट्टी का ऐलान किया है।