लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

मां-बाप को गोद लेने की अटपटी पर चटपटी कहानी ‘Hum Do Hamare Do’ का टीजर रिलीज

hum-do-hamare-do
Spread It

दिनेश विजान (Dinesh Vijan) अपने प्रोडक्शन हाउस मैडॉक फिल्म्स के जरिए एक बार फिर से दर्शकों को हंसी से लोट पोट करने के लिए तैयार हैं। ‘स्त्री’ और ‘लुका छुप्पी’ जैसी फिल्में बनाने वाले दिनेश की आगामी फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ का टीजर (Hum Do Hamare Do Teaser) रिलीज हो गया है। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा हो गई है। इस फिल्म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao), कृति सेनन (Kriti Sanon), परेश रावल (Paresh Rawal), अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurrana) और रतना पाठक (Ratna Pathak) अहम भूमिका में हैं।

टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। टीजर को देख ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इसमें मां-बाप को गोद लेने की कहानी दिखाई जाएगी। यह फिल्म 29 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने जा रही है। टीजर की बात करें तो यह दर्शाता है कि दो कपल हैं यानी राजकुमार राव और कृति सेनन. दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं।

एक दिन कृति, राजकुमार से आकर कहती है कि अपने मम्मी-पापा को घर ले आना उसके मम्मी-पापा उनसे मिलना चाहते हैं। जी हां, शादी के लिए। ये सुनते ही राजकुमार का दिमाग घूम जाता है, क्योंकि उसके तो मां-बाप है ही नहीं. यहीं से शुरू होता है कहानी में ट्विस्ट और एंट्री होती है परेश रावल और रतना पाठक की, ये कहानी है मां-बाप को गोद लेने की, जो दर्शकों को खूब गुदगुदाने वाली है।