लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

‘International Emmy Awards 2021’ : Sushmita Sen की फिल्म ‘Aarya’ और Nawazuddin Siddiqui बेस्ट एक्टर के लिए हुए नॉमिनेट

International Emmy Awards 2021
Spread It

Sushmita Sen भारत के पहली Miss Universe होने के साथ हीं Bollywood की बेहतरीन एक्ट्रेस भी हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में दी हैं। कई सालों से फिल्मों से दूर होने के बाद Sushmita ने पिछले साल Crime Drama Series ‘आर्या’ (Aarya) से उन्होंने एक्टिंग में 10 साल बाद वापसी की थी। अक्सर ऐसा देखा गया है कि एक्टर्स जब लंबे अंतराल के बाद फिल्मों में वापसी करते हैं तो उन्हें पहले जैसा रिस्पॉन्स फैंस द्वारा नहीं मिलता। लेकिन Sushmita ने अपनी फिल्म ‘आर्या’ में अपनी एक्टिंग से सभी को चौंका दिया था। और इसी वजह से इसी फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग चल रही है।

Sushmita ने अपनी एक्टिंग से न सिर्फ दर्शकों को बल्कि क्रिटिक्स को भी चौका कर रख दिया था। जिस वजह से उन्होंने इस फिल्म के लिए खूब सराहना मिली। पिछले साल सुष्मिता ने इस सीरीज के लिए कई अवॉर्ड्स अपने नाम किया था। जिसका जादू अभी तक बरकार है। दरअसल, आर्या को एक और बड़ी उपलब्धि मिली है। सीरीज को इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2021 (International Emmy Awards 2021) में नॉमिनेशन मिला है।

बता दें कि International Emmy Awards में इंटरनेशनल ड्रामा सीरीज में भारत से ‘आर्या’ को नॉमिनेट किया गया है। इस बात की जानकारी खुद Sushmita ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। Sushmita ने इस ख़ुशी को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। ‘Aarya’ के साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और वीर दास (Vir Das) को भी उनके नॉमिनेशन के लिए बधाई दी है।

Nawazuddin Siddiqui को भी नेटफ्लिक्स फिल्म ‘सीरियस मैन’ (Serious Men) के लिए बेस्ट एक्टर कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है। और वीर दास की कॉमेडी सीरीज वीर दास: फॉर इंडिया (Vir Das : For India) कॉमेडी सेगमेंट के लिए नॉमिनेट हुई है।