लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

Super Dancer Chapter 4 : करिश्मा ने अपने फैन के बेटे को दिया शानदार तोहफा

karishma-kapoor
Spread It

डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) में इस हफ्ते स्पेशल गेस्ट बनकर करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) आने वाली हैं। दरअसल राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी (Shilps Shetty) शूट के लिए नहीं आई थीं। शो में करिश्मा कपूर इमोशनल होती नजर आने वाली हैं। शो के कंटेस्टेंट पृथ्वीराज अपने गुरु के साथ करिश्मा कपूर के गाने फूलों सा चेहरा तेरा पर परफॉर्म करने वाले हैं। इस गाने में वह करिश्मा कपूर की बचपन से लेकर बॉलीवुड करियर की जर्नी दिखाने वाले हैं. इस परफॉर्मेंस में बैक में करिश्मा की तस्वीरें स्लाइडशो में नजर आती हैं।

परफॉर्मेंस देखने के बाद करिश्मा कपूर की आंखों से आंसू छलक गए। उन्होंने परफॉर्मेंस देखने के बाद कहा- मैं बहुत इमोशनल हो गई हूं। यह मेरे लिए बहुत स्पेशल है, थैंक यू। पृथ्वी का डांस देखने के बाद करिश्मा कपूर ने बताया कि वह और उनका पूरा परिवार पृथ्वी का बहुत बड़ा फैन है। वह पृथ्वी के लिए अपने साथ एक सरप्राइज गिफ्ट भी लेकर आईं।

उन्होंने पृथ्वी को 5 जोड़ी जूते गिफ्ट किए। जूते देखकर पृथ्वी बहुत खुश हो गए साथ ही वह कंफ्यूज भी नजर आए। उन्होंने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि जूते की कौन सी जोड़ी वह अपने लिए चुने. जिसके बाद करिश्मा ने कहा कि यह सब उन्ही के लिए हैं। पृथ्वी ने अपने परफॉर्मेंस के बाद बताया कि उनके पिता करिश्मा कपूर के बहुत बड़े फैन हैं। जिसके बाद उन्हें वीडियो कॉल किया गया और उनकी करिश्मा कपूर से बात करवाई गई।