लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

पिछले सिरे को पकड़ नया धमाका के साथ आ रहा है Spider Man : No Way Home, देखें Trailer

spider-man-no-way-home
Spread It

स्पाइडर-मैन: नो वे होम (Spider-Man: No Way Home Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। हालांकि फिल्म का ट्रेलर एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर लीक हो गया था। लेकिन अब इसका ऑफिशल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में स्पाइडर-मैन के अलावा डॉक्टर स्ट्रेंज (Doctor Strange) भी नजर आ रहे हैं।

स्पाइडर-मैन: नो वे होम (Spider-Man: No Way Home Trailer) की कहानी वहीं से शुरू होती है जहां स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम (Spider-Man: Far From Home) खत्म हुई थी। पीटर पार्कर को दुनिया पहचान चुकी है और उस पर मिस्टीरियो के कत्ल का आरोप है और इसका वीडियो भी वायरल हो चुका है। इस तरह पीटर पार्कर (Peter Parker) चाहता है कि डॉक्टर स्ट्रेंज दुनिया के दिमाग से अपने जादू से यह बात निकाल दे कि पीटर पार्कर कौन है। इस तरह फिल्म में नया मोड़ देखने को मिलेगा।

‘स्पाइडर मैन: नो वे होम’ में टॉम हॉलैंड, जेंडाया, जोन फेवर्यू, जैकब बैटलोन और मरीसा टोमई की मुख्य भूमिका है। इसका निर्देशन जॉन वॉट्स ने किया है। इसे क्रिस मैक्केना और एरिक सोमर्स ने लिखा है। फिल्म को केविन और फीज एमी पास्कल ने प्रोड्यूस किया है। ‘स्पाइडर मैन: नो वे होम’ 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।