लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

एक चुटकी सिन्दूर की कीमत बता रही हैं साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना

rashmika mandanna
Spread It

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) जल्द ही ‘मिशन मजनूं’ के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं। अपनी क्यूटनेस के लिए जानी जाने वाली साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अकसर सुर्खियों में बानी रहती हैं। अभी उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी कमेंट किया है। जिसके बाद हर कोई इस वीडियो की चर्चा कर रहा है।

इस वीडियो में रश्मिका मंदाना दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के सुपरहिट डायलॉग ‘एक चुटकी सिंदूर की कीमत तुम क्या जानो’ को बोल रही हैं। इस वीडियो को दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है और इसके साथ लिखा है, ‘अडोरेबल.’

यह वीडियो रश्मिका के फरीदून शहरयारी (Faridoon Shahryar) को दिए गए इंटरव्यू का एक हिस्सा है जिसे फरीदून ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। करोड़ों फैंस के दिल पर राज करने वाली रश्मिका अपनी इस अदा से बॉलीवुड दिवा दीपिका का दिल जीतने में भी कामयाब रही हैं।

आपको बता दें, रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मिशन मजनूं’ के अलावा अमिताभ बच्चन के साथ ‘गुडबाय’ में भी नजर आएंगी। रश्मिका तेलुगू और कन्नड़ इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों की लिस्ट में सुमार हैं। रश्मिका ने 2016 में ‘किरिक पार्टी’ से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। उन्होंने 2018 में ‘चलो’ से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया और फिल्म सुपरहिट रही थी। रश्मिका मंदाना को ‘गीत गोविंदम’ और ‘डियर कॉमरेड’ जैसी शानदार फिल्मों के लिए जाना जाता है। ये ना केवल साउथ इंडस्ट्री में बल्कि हिंदी फिल्म जगत के दर्शकों की पसंदीदा फिल्मों में शामिल है। इन फिल्मों में रश्मिका के साथ विजय देवराकोंडा भी थे।

Add Comment

Click here to post a comment