लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट खेल फुल वॉल्यूम 360°

Sourav Ganguly Biopic : बड़े पर्दे पर दिखेंगे दादा के कई अनसुने किस्से

saurav-ganguly
Spread It

बॉलीवुड फिल्में में बायोपिक बनाने का सिलसिला लगातार जारी है। अब तक कई दिग्गजों की बायोपिक को बनाकर रिलीज किया जा चुका है। अब इस कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के लीजेंड खिलाड़ी सौरव गांगुली का भी नाम जुड़ गया है।

जल्द ही सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की कहानी फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाली है। इस बात की जानकारी मशहूर निर्माता-निर्देशक लव रंजन के साथ साथ खुद सौरव गांगुली ने सोशल मिडिया के माध्यम से दी है।

लव रंजन ने अपने प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए सौरभ गांगुली की बायोपिक की घोषणा करते हुए कहा कि ‘हमें यह बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि लव रंजन फिल्म्स दादा की बायोपिक को प्रोड्यूस करेगा।’

सौरभ गांगुली ने ट्विटर पर क्रिकेट मेरा जीवन रहा है, इसने मेरे सिर को ऊंचा करके आगे बढ़ने का आत्मविश्वास और क्षमता दी। एक यात्रा, जिसे ताजा किया जाना है। रोमांचित हूं कि लव फिल्म्स मेरी यात्रा पर एक बायोपिक का निर्माण करेगी और इसे बड़े पर्दे पर जीवंत करेगी।

हालांकि, उनका कैरेक्टर कौन निभाएगा अभी तक तय नहीं हुआ है। सौरव गांगुली, जिन्हें दादा के नाम से जाना जाता है। वह भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार खिलाड़ी और लंबे समय तक कप्तान रहे हैं। सभी के दिलों में उनके लिए एक खास जगह रही है। एक क्रिकेटर के रूप में 90 के दशक से लेकर वर्तमान में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष होने तक, सौरभ गांगुली की जिंदगी हमेशा चर्चा में रही है। उन्होंने क्रिकेट के क्षेत्र में कई अंतरराष्ट्रीय रिकॉर्ड भी बनाए है।