लाइफ स्टाइल

सिंगर Aditya Narayan के घर आई नन्ही परी, पत्नी ने बेटी को दिया जन्म

ADITYA-SHWETA
Share Post

DESK : फेमस बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे और मशहूर सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) पापा बन गए हैं. उनकी पत्नी एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. बेटी के जन्म के बाद उनके घर में खुशियां दस्तक दे चुकी हैं. सिंगर ने खुद इस बात की जानकारी अपने सभी चाहने वालों को दी है. वहीं, परिवार में भी खुशियों का माहौल बना हुआ है.

एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल ने यूं तो 24 फरवरी को ही बेटी को जन्म दे दिया था, लेकिन दोनों ही कलाकारों ने इस खबर को हाल ही में अपने फैंस के साथ शेयर किया है. आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की एक फोटो शेयर की है. इसमें वह मंडप में बैठे हुए दिख रहे हैं और श्वेता की मांग में सिंदूर भरते नजर आ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘हमें यह साझा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि भगवान ने हमें 24 फरवरी, 2022 को एक बहुत ही खूबसूरत बेटी का आशीर्वाद दिया.’

यह जानकारी सामने आते ही सोशल मीडिया पर आदित्य को ढेरों शुभकामनाएं मिलने लगी हैं. सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि मशहूर हस्तियों ने भी उन्हें जिंदगी के इस खूबसूरत पड़ाव के लिए बधाई दी है. आदित्य के इस पोस्ट पर भी कुछ ही मिनटों में हजारों लाइक्स और कमेंस्ट आ चुके हैं. सिंगर के फैंस में खुशी का माहौल है.

आदित्य नारायण ने अपनी बेटी के जन्म के बाद की खुशी को शेयर करते हुए एक मीडिया हाउस से बातचीत की. उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि, “श्वेता और मैं माता-पिता बनकर काफी खुश महसूस कर रहे हैं. श्वेता के लिए अब मेरा प्यार और सम्मान दोगुना हो चुका है.” इसके अलावा आदित्य ने बताया कि वो एक सिंगर की बेटी है, तो उसके डीएनए में ही म्यूजिक होगा. हालांकि ये उसके ऊपर निर्भर करता है कि वो आगे क्या करना चाहती है.

इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने यह भी बताया कि उनके पिता उदित नारायण की खुशी भी पोती के आने से सातवें आसमान पर पहुंच गई थी. इसी के साथ वो अपनी पोती को हाथ में लेने से डर भी रहे थे, लेकिन अब वो उसके साथ काफई कम्फर्टेबल हो गए हैं. वहीं उदित नारायण ने पोती को एंजेल कहकर बुलाया है.

गौरतलब है कि आदित्य और श्वेता ने 10 सालों तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद 2020 में एक दूसरे से शादी की. इस दौरान दोनों के परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों को शामिल किया गया था. शादी के सभी फंक्शन्स का आयोजन काफी भव्य हुआ था.

Latest News

To Top