लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

‘Sidharth Shukla Death News’ : टूट गयी SidNaz की जोड़ी, 40 की उम्र में दुनिया को किया अलविदा

sidharth-shukla
Spread It

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। महज 40 साल के उम्र में सिद्धार्थ दुनिया को अलविदा कह कर चले गए। इस वक्त उनका शव कूपर अस्पताल में रखा गया है जहाँ उनका पोस्टमार्टम किया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक 1 सितम्बर की रात वे दवाई लेकर सोने गए थे जिसके बाद वे सुबह उठे ही नहीं। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने बताया कि उनकी सांसे नहीं चल रही।

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के जाने माने चेहरों में से एक थे। साथ ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे। सिद्धार्थ का जन्म मुंबई में ही हुआ था। अपने लुक्स की वजह से वो लोगों को आकर्षित करते थे। साल 2004 में एक बार मां के कहने पर सिद्धार्थ ने एक मॉडलिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। सिद्धार्थ यहां बिना पोर्टफोलियो लिए पहुंच गए। जूरी ने सिद्धार्थ के लुक्स को देखकर ही उन्हें चुन लिया था। इसके बाद सिद्धार्थ को साल 2008 में तुर्की में होने वाले दुनिया के सबसे बड़े मॉडलिंग शो में भेजा गया। वहां भी सिद्धार्थ ने जीतकर देश का नाम रोशन किया था।

उन्होंने एक फेयरनेस क्रीम के कमर्शियल एड में भी काम किया। इस ऐड के बाद उन्हें टीवी शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ में लीड रोल मिला। लेकिन उन्हें इस सीरियल से खासी पहचान नहीं मिली। कलर्स टेलीविजन के शो ‘बालिका वधू’ में सिव का किरदार मिला। इस धारावाहिक से सिद्धार्थ ने पहचान बनाई।

इसके बाद सिद्धार्थ कलर्स के ही एक शो ‘दिल से दिल तक’ में रश्मि देसाई के साथ नजर आए। इस धारावाहिक में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। उन्होंने साल 2013 में डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में भी हिस्सा लिया था। इस शो के जज करण जौहर थे। सिद्धार्थ के लुक्स से इम्प्रेस होकर करण ने शो के बाद सिद्धार्थ को अपनी फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में अहम रोल भी दिया था।

बिगबॉस (Big Boss) से सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी काफी मशहूर रही। दोनों बिग बॉस 13 में मिले थे। दोनों की आए दिन रिलेशनशिप की ख़बरें लगातार सामने आती रहती थी।