लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

Sharmaji Namkeen : ऋषि कपूर का जन्मदिन पे आया उनके आखिरी फिल्म का फर्स्ट लुक, नम हुई आँखें

sharma-ji-namkeen
Spread It

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की 69वीं बर्थ एनिवर्सिरी पर उनके फैंस को एक खास तोहफा मिला है। उनकी आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ (Sharmaji Namkeen) का पहला लुक रिलीज हो गया है। बताया जा रहा है कि ऋषि इस फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं कर पाए थे। ऐसे में उनके चरित्र को परेश रावल ने भी चित्रित किया है। इसके साथ ही ट्विटर पर #RishiKapoor और #SharmajiNamkeen ट्रेंड हो रहा है।

बॉलीवुड के एक्टर और निर्माता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। फिल्म का दो पोस्टर जारी किया गया है। सामने आए फिल्म के पहले पोस्टर में ऋषि कपूर दिखाई दे रहें हैं। वहीं दूसरे पोस्टर में अभिनेता परेश रावल उसी लुक में दिखाई दे रहें हैं। पोस्टर सामने आने के बाद फैंस इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए फरहान अख्तर ने कैप्शन में लिखा है, “एक बेहद खास फिल्म का पोस्टर पेश करते हुए हमें गर्व हो रहा है।”

एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और मैकगफिन पिक्चर्स प्रोडक्शन की इस फिल्म से हितेश भाटिया बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं। मेकर्स ने पोस्‍टर जारी करते हुए एक बयान जारी कर ऋषि कपूर को याद किया है और इस फ‍िल्‍म को पूरा करने के लिए परेश रावल का धन्‍यवाद किया है।

यह फिल्म एक प्यारे 60 वर्षीय व्यक्ति की कहानी है। फिल्म रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, हनी त्रेहान, अभिषेक चौबे द्वारा निर्मित और कासिम जगमगिया द्वारा सह-निर्मित है। जूही चावला भी इसमें अहम किरदार निभाएंगी।

अगर फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ की कहानी के बारे में बात करे, तो यह फिल्म 60 साल के ऐसे आदमी की कहानी है जो रिटायरमेंट के बाद कुछ अलग तरह से जीना चाहता है। इस फिल्म के लिए ऋषि कपूर भी बहुत बेताब थे।