लाइफ स्टाइल

शादी के 18 साल बाद टूटा Dhanush और Aishwarya Rajnikanth का रिश्ता, जानिए कैसी थी दोनों की लव लाइफ

dhanush-aishwarya
Share Post

DESK : साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक और मशहूर कपल ने अपने तलाक की घोषणा कर फैन्स को हैरान कर दिया है. सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य के डिवोर्स की खबर से अभी फैन उबरे भी नहीं थे कि एक्टर धनुष (Dhanush) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी वाइफ ऐश्वर्या (Aishwarya Rajnikanth) संग अपने डिवोर्स की खबर फैंस से शेयर की है.

धनुष ने लिखा, ’18 साल का साथ, दोस्ती, कपल, पैरेंट्स और एक दूसरे के शुभचिंतक बन हमने एक ग्रोथ, समझदारी, साझेदारी का सफर तय किया था. आज हम वहां खड़े हैं, जहां से हमारी राहें जुदा हो रही हैं. ऐश्वर्या और मैंने अलग होने का फैसला लिया है. हम एक दूसरे से अलग होकर खुद की तलाश करेंगे. कृपया हमारे फैसले का सम्मान करें और हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए हमें इससे डील करने दें.’

आपको बता दें कि एश्वर्या साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी हैं. दोनों ने 2004 में शादी रचाई थी. इस कपल के दो बच्चे यात्रा और लिंगा हैं. बीच में कई बार कई बार इस कपल के अलगाव की खबरें उड़ती रही हैं लेकिन मीडिया के सवालों पर ये अक्सर बचते नजर आते थे.

धनुष जाने माने प्रोड्यूसर कस्तूरी राजा के बेटे हैं. धनुष मल्टीटैलेंटेड हैं. वे एक्टर होने के साथ साथ डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, डांसर, प्लेबैक सिंगर, लिरिसिस्ट और स्क्रीनप्ले राइटर भी हैं. 46 फिल्मों में काम कर चुके सुपरस्टार धनुष को अब तक एक फिल्म फेयर अवॉर्ड, 4 नेशनल फिल्म अवॉर्ड समेत 13 बड़े पुरस्कार मिल चुके हैं.

धनुष और ऐश्वर्या की लव स्टोरी
धनुष और ऐश्वर्या के अचानक डाइवोर्स की खबर से इस वक़्त हर कोई शॉक्ड है. आज भले ही धनुष और ऐश्वर्या के अलग होने की खबरें सुर्खियों में हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा था, जब दोनों के लव रिलेशनशिप की खबरों ने खूब चर्चा बटोरी थी. धनुष और ऐश्वर्या की पहली मुलाकात काफी फिल्मी थी. दोनों की पहली मुलाकात धनुष की फिल्म काढल कोंडे के रिलीज के समय हुई थी. धनुष अपने परिवार के साथ सिनेमघर गए थे, वहां रजनीकांत की बेटियां भी मौजूद थीं.

सिनेमा मालिक ने पहली बार वहीं ऐश्वर्या रजनीकांत को धनुष से मिलवाया था और फिर ऐश्वर्या ने धनुष को फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस के लिए बधाई दी थी. लेकिन अगले ही दिन ऐश्वर्या रजनीकांत ने धनुष को फूलों का गुलदस्ता भेजकर उन्हें एक खास नोट लिखा था. धनुष को ऐश्वर्या का ये स्वीट जेस्चर काफी पसंद आया था. लेकिन उस समय उन दोनों के बीच प्यार जैसा कुछ भी नहीं था.

कुछ समय बाद ही ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष के अफेयर की खबरें सुर्खियों में आ गईं. ऐसे में उनके परिवारवालों को लगा कि वो दोनों एक दूसरे के लिए अच्छे लाइफ पार्टनर साबित हो सकते हैं. इसके बाद दोनों की फैमिलीज ने उनकी मुलाकात कराई और फिर धनुष को भी ऐश्वर्या के स्वीट नेचर और मैच्योरिटी की वजह से उनसे प्यार हो गया.

धीरे-धीरे फिर ऐश्वर्या और धनुष को भी लगने लगा कि वो दोनों एक दूसरे के लिए काफी अच्छा मैच हैं और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष ने शादी से पहले काफी समय तक एक दूसरे को डेट भी किया. इसके बाद साल 2004 में दोनों ने एक दूसरे संग शादी रचा ली.

जब धनुष और ऐश्वर्या ने शादी करने का फैसला किया था, तो कुछ लोगों को उनकी जोड़ी मिसमैच लगती थी, क्योंकि ऐश्वर्या धनुष से 2 साल बड़ी हैं. लेकिन उम्र का फासला कभी भी दोनों के रिश्ते के बीच नहीं आया.

Latest News

To Top