लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

बहन के कपड़े चुराकर गर्लफ्रेंड को गिफ्ट कर देते थे Ranbir Kapoor

Riddhima-Kapoor-Sahani
Spread It

‘द कपिल शर्मा शो’ के अपकमिंग एपिसोड में एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) साहनी स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आने वाली हैं। यह एपिसोड रविवार को टेलिकास्ट किया जाएगा, जिसके कुछ प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। यह पहली बार होगा, जब नीतू और रिद्धिमा एक साथ कपिल के शो में शिरकत करने वाली हैं।

एपिसोड में दोनों काफी मस्ती करते नजर आएंगी। अब हाल ही में रिद्धिमा कपूर ने शो के इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो खुद भी शेयर किया है। इस वीडियो में रिद्धिमा ने अपने भाई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बारे में एक मजेदार खुलासा किया है। रिद्धिमा कपूर ने शो के एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “नीतू जी को रणबीर लगते होंगे सीधे-साधे। पर रिद्धिमा ने बताया उनका अतरंगी कारनामा। देखिए, ‘द कपिल शर्मा शो’ इस वीकेंड रात 9:30 बजे।”

इस प्रोमो वीडियो में शो के होस्ट कपिल शर्मा रिद्धिमा से पूछते हैं, “मैंने सुना है कि जब आप लंदन में पढ़ाई कर रहीं थीं, तो रणबीर आपकी चीजें उठाकर अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट कर देते थे?”

कपिल के इस सवाल पर रिद्धिमा कहती हैं- हां। फिर रिद्धिमा एक किस्सा शेयर करते हुए कहती हैं, “हां मुझे याद है कि जब मैं लंदन से वापस आई तो उसकी गर्लफ्रेंड मेरे घर आई हुई थी, तो मैंने देखा वो मेरी ही टॉप पहनी हुई थी, जिसे मैं ढूढ़ रही थी। बाद में पता चला कि रणबीर मेरी ही चीजें उठाकर अपनी गर्लफ्रेंड को दे देता था।” रिद्धिमा के मुंह से रणबीर का ये राज जानकर नीतू कपूर पहले तो शॅाक्ड हो जाती हैं फिर हंसने लगती हैं।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बचपन से ही बेहद शरारती थे. इसका जिक्र वह खुद कई बार कर चुके हैं।