लाइफ स्टाइल

Ranbir-Alia Wedding : आज से शुरू हुए प्री-वेडिंग फंक्शन्स, कल एक-दूजे के हो जाएंगे लव बर्ड्स

Ranbir-Alia
Share Post

DESK : बॉलीवुड (Bollywood) के लव बर्ड्स (love birds) आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbeer Kapoor) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. लम्बे समय से दोनों की शादी को ले कर अटकलें तेज थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों कल यानी 14 अप्रैल को एक दूजे के संग सात फेरे लेने जा रहे हैं. आज से शादी के फंक्शन्स की शुरुआत हो रही है. दोनों की शादी मुंबई (Mumbai) के ‘वास्तु’ बिल्डिंग से हो रही है. इसी बिल्डिंग में रणबीर और आलिया के फ्लैट्स हैं. दोनों के घरों को फूलों से सजाया गया है. वेडिंग डे से पहले 12 अप्रैल को ही वास्तु को लाइटों से रौशन कर दिया गया है. हालांकि अभी तक आलिया-रणबीर या उनके परिवार की ओर से कोई आधिकारिक बयां नहीं आया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो प्री-वेडिंग फंक्शन्स आज सुबह से ही शुरू हो रहे हैं. ऐसे में सभी की निगाहें बॉलीवुड की मोस्ट अडोरेबल कपल की शादी पर टिकी हुई हैं. आलिया-रणबीर के प्री-वेडिंग फंक्शन्स और शादी की फोटोज का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. वहीं शादी को लेकर कुछ नई जानकारियां भी सामने आई है. कहा जा रहा है कि आज दोपहर आलिया भट्ट की मेहंदी का फंक्शन शुरू होगा. यह फंक्शन उनके बांद्रा वाले घर पर आयोजित होगा.

आलिया-रणबीर की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी होगी. जानकारी के अनुसार करीबी दोस्त और रिस्तेदार ही इस मोस्ट अडोरेबल कपल की शादी में शामिल होंगे. वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए रिश्तेदार और दोस्त मुंबई पहुंचने लगे हैं. कुछ समय पहले रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर बेटी समारा और पति भारत साहनी के साथ मुंबई पहुँच चुकी हैं.

बता दें, रणबीर और आलिया लम्बे समय से एकदूसरे को डेट कर रहे थे. ख़बरों की माने तो दोनों स्टार्स साल 2018 से एकदूसरे के साथ है. फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में उनकी नजदीकियां बढ़ी थी. साल 2018 में सोनम कपूर के रिसेप्शन में दोनों को एक साथ देखा गया था. जिसके बाद अलग-अलग जगहों पर दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया था. उसी साल आलिया ने इंस्टाग्राम के जरिये अपने रिलेशनशिप ऑफिसियल किया था.

Latest News

To Top