लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

Rahul Vaidya and Disha Parmar Wedding : राहुल और दिशा के रूह के मिलन पे आया उनका इमोशन, Matthe Te Chamkan

rahul-vaidya-and-disha-parmar-shadi
Spread It

सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) ने आज अग्नि के सात फेरे लेकर जिदंगीभर के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया है। एक तरफ जहां वैद्य और दिशा शादी के बंधन में बंध रहे हैं वहीं दूसरी तरफ राहुल की शादी के दिन उनका सॉन्ग ‘मत्थे ते चमकन’ ( Matthe Te Chamkan) रिलीज़ किया गया है। ये एक पंजाबी फोक सॉन्ग है जिसे राहुल वैद्य और ऐश्वर्या भंडारी ने अपनी आवाज़ दी है और म्यूज़िक दिया है श्रेयस पुराणिक ने।

सावरी वर्मा इस गाने के लेखक हैं। राहुल और दिशा का ये सॉन्ग उनकी लव स्टोरी भी बयां करता है कि जब एक लड़की दुल्हन बनकर एक नई ज़िदगी की शुरुआत करती है तो कैसा महसूस करती है।

राहुल और दिशा की शादी की बात करें तो सिंगर की शादी की फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन फोटोज़ में लव बर्ड्स की खुशी देखने लायक बन रही है। राहुल ने अपनी शादी में ऑफ व्हाइट रंग की शेरवानी पहनी है जिसके साथ उन्होंने गोल्डन रंग की पगड़ी कैरी है। इस शेरवानी में राहुल काफी अच्छे लग रह हैं। तो वहीं दिशा ने शादी में लाल रंग का लहंगा पहना है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। दिशा ने शादी में न तो बहुत हैवी मेकअप किया है और नही बहुत हैवी ज्वैलिरी कैरी की है, लेकिन फिर भी एक्ट्रेस काफी प्यारी लग रही हैं।