लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

Dance Plus के इस कंटेस्टेंट को 8 लाख की मदद करेंगे राघव, जानें कारण

raghav-juyal
Spread It

डांसर, कोरियोग्राफर और टीवी होस्‍ट राघव जुयाल (Raghav Juyal) ने कोरोना काल में उत्तराखंड वासियों की खूब मदद की। वह इन दिनों डांस रियलिटी शो डांस प्लस 6 (Dance Plus 6) को होस्ट कर रहे हैं, जो डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर प्रसारित हो रहा है। हाल ही में डांस प्लस 6 में कंटेस्टेंट का दुख सुन उन्होंने (राघव) उसकी मदद के लिए 8 लाख रुपये देने का वादा कर दिया है।

हर बार की तरह इस बार भी डांस रियलिटी शो डांस प्लस 6 (Dance Plus 6) एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स आए हैं रियलिटी शोज में आए हर कंटेस्टेंट की अपनी एक कहानी होती है। एक कंटेस्टेंट छत्तीसगढ़ के रायपुर से शो में पहुंचा है, जिसका नाम है एवन नागपुरे (Avon Nagpure). उन्होंने जबरदस्त डांस दिखाया और बताया कि 10 लाख रुपये के लिए वह यहां इस शो में आए हैं, जिससे वह अपने पिता का कर्जा भर सके।

एवन नागपुरे के पिता का निधन कोरोना के कारण हुआ था। ऑक्सीजन की कमी और समय पर बैड नहीं मिल पाने की वजह से उनके पिता का निधन हो गया था। पिता के निधन के बाद अब घर की जिम्मेदारी नन्हें कंधों पर हैं। कंटेस्टेंट ने बताया कि उनको डांस में काफी रूचि है और उन्होंने ये ठान लिया कि इसके जरिए वह अपने पिता के कर्ज को पूरा कर सकते हैं।

एवन की कहानी को सुनने के बाद होस्ट राघव जुयाल काफी इमोशनल हो गए और उन्होंने एवन के पिता द्वारा लिए गए कर्ज की बाकी राशि को चुकाने का फैसला किया। राघव ने शो के दौरान एवन से वादा किया कि वह बची 8 लाख रुपये की राशि चुकाएंगे।