ट्रेंड टॉक लाइफ स्टाइल

PUBG Return : इस नए नाम के साथ आ रहा है PUBG

Pubg-Mobile
Spread It

PUBG मोबाइल गेम को भारत से बैन कर दिया गया था। इसके बाद लोगों ने विभिन्न PUBG विकल्पों का सहारा लिया। PUBG का इंतज़ार कर रहे फैंस का अब ये इंतज़ार ख़त्म हुआ क्योंकि यह गेम जल्द ही बाजार में वापस आ सकता है, हालांकि इसका नाम अलग होगा। दक्षिण कोरियाई वीडियो गेम डेवलपर Krafton ने भारत के बाजार के लिए, ‘Battlegrounds Mobile India’ नामक एक नए गेम की घोषणा की है।

PUBG Mobile India के खेल के सभी प्रशंसकों के लिए ये अच्छी खबर है। ऑफिसियल पोस्टर में PUBG Mobile India को Battlegrounds Mobile India के रूप में दिखाया गया है। PUBG Mobile India का फेसबुक हैंडल और YouTube पेज का पोस्टर अब Battlegrounds Mobile India में बदल दिया गया है।

क्राफ्टन ने कहा है कि “Battlegrounds Mobile India आउटफिट्स और फीचर्स जैसे विशेष इन-गेम इवेंट के साथ रिलीज होगा और टूर्नामेंट और लीग के साथ इसका खुद का इकोसिस्टम होगा।” यह कंपनी विशेष रूप से भारतीय बाजार के लिए बदलाव करने की योजना बना रही है। इनमें एक वर्चुअल सिमुलेशन ट्रेनिंग ग्राउंड सेटिंग शामिल है। इस खेल की शुरुआत से सभी करैक्टरस पूरी तरह से कपड़े पहने होंगे, और ब्लड लाल के बजाय हरा होगा।

कंपनी ने अभी तक एक सटीक रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है। इसके अलावा, सभी के लिए जारी होने से पहले एक प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक होगा। उपयोगकर्ताओं को संभवतः Google Play Store या Apple App Store पर रजिस्ट्रेशन करना होगा, और गेम के डाउनलोड के लिए उपलब्ध होने तक इंतजार करना होगा।