ट्रेंड टॉक लाइफ स्टाइल

PUBG Mobile India : गेम लवर्स को PUBG ने एक बार फिर ललचाया, झलक दिखाकर हुआ गायब

Pubg-Mobile
Spread It

PUBG Mobile India के आधिकारिक YouTube चैनल पर एक टीजर (Teaser) वीडियो जारी किया गया, लेकिन PUBG मोबाइल इंडिया लॉन्च वीडियो को अपलोड करने के तुरंत बाद डेवलपर्स ने इसे हटा दिया। इस वीडियो के हटने के बाद ही PUBG लवर्स असमंजस में पड़ गए हैं। हालांकि डिलीट किये गए वीडियो में लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है लेकिन दोहराया है कि गेम “जल्द ही आ रहा है”.

भारत में बैन लगने के बाद से ही इस गेम का लोगों को लंबे वक्त से इंतजार है। PUBG Mobile India को पहली बार कंपनी ने पिछले साल नवंबर में टीज किया था, जो पबजी मोबाइल के अल्टरनेटिव के रूप में लॉन्च होने वाला था। कई मामलों के देरी के कारण यह गेम अभी तक लॉन्च नहीं हो सका है ना ही इसकी लॉन्च की घोषणा हुई है।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी कई मौकों पर गेम की लॉन्चिंग टीज हुई है।इस बार गेम की लॉन्चिंग का ये टीजर सही हो सकता है, क्योंकि मार्च में रिपोर्ट्स आई थी कि गेम को सरकार से मंजूरी मिल गई है। आने वाले गेम में यूजर्स को कम हिंसा, कैरेक्टर और उनके कपड़ों में बदलाव और अन्य कई चेंज देखने को मिल सकते हैं। इस गेम के जरिए डेवलपर्स एक पबजी मोबाइल का एक बेहतर विकल्प देने के प्रयास में हैं।