लाइफ स्टाइल

Priyanka-Nick बने पेरेंट्स, शादी के तीन साल बाद घर में आई नन्ही परी

Priyanka-Nick
Share Post

DESK : बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के घर नन्ही परी का आगमन हुआ है। इसी के साथ प्रियंका और निक जोनस माता-पिता बन गए हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपने घर नन्हा सदस्य आने की जानकारी दी है। निक और प्रियंका सेरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका और निक के घर एक प्यारी सी बेटी आई है। जबकि इस बारे में प्रियंका या निक ने कोई जानकारी साझा नहीं कि है । उन्होंने केवल सेरोगेसी के जरिये पेरेंट्स बनने कि जानकारी सोशल माडिया के जरिये अपने फैन्स के साथ साझा कि है। जिसके बाद बॉलीवुड से ले कर हॉलीवुड तक के सभी तमाम लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं।

प्रियंका और निक ने साथ में सोशल मीडिया पर बच्चे के जन्म की जानकारी दी है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा ‘हमे ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है हम सेरोगेसी से पेरेंट्स बन गए हैं। इस स्पेशल समय में हम आपसे प्राइवेसी की उम्मीद करते हैं क्योंकि हमे अपनी फैमिली पर फोकस करना है। आपका बहुत-बहुत शुक्रिया।’ प्रियंका ने ये पोस्ट शेयर करते हुए निक को टैग किया और एक हार्ट इमोजी पोस्ट की।

Priyanka Chopra, Nick Jonas become parents, welcome baby via surrogacy - BusinessToday

जैसे ही प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपने पेरेंट्स बनने की जानकारी दी उसके बाद से सेलेब्रिटीज़ ने उन्हे बधाई देना शुरू कर दिया। हुमा कुरैशी ने कमेंट किया- ये शानदार है. प्रियंका, निक मुबारक हो। वहीं पूजा हेगड़े ने कमेंट में लिखा- मुबारक हो। ढेर सारा प्यार। प्रियंका के इस पोस्ट को 14 लाख लोग से अधिक लाइक कर चुके हैं।

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दिसंबर 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। प्रियंका और निक की शादी राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस में हुई थी। शादी के फंक्शन तीन दिन तक चला था। जिसमें हिंदू और क्रिश्चियन दोनों रीति-रिवाजों से प्रियंका और निक ने शादी की थी। प्रियंका और निक की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। बीते साल प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति का सरनेम हटा दिया था जिसके बाद से निक और उनके रिश्ते में अनबन की और अलगाव की अटकलें तेज हो गयी थीं। जिस के बाद दोनों नेटफ्लिक्स के एक शो में साथ नजर आये थे । ऐसे में बच्चे के जन्म के बाद इन सभी अफवाहों पर विराम लग गया है।

Latest News

To Top