लाइफ स्टाइल

Priyanka Chopra और निक जोनस की बेटी का नाम हुआ रिवील, जानिए क्या है मतलब

priyanka-chopra-jonas
Share Post

DESK : बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जनवरी महीने में मां बनी हैं. सरोगेसी के जरिये प्रियंका और निक जोनस (Nick Jonas) को एक नन्ही सी बेटी हुई. हालांकि अबतक इस स्टार कपल ने अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है लेकिन बेटी के जन्म के तीन महीने बाद कपल ने अपनी बेटी का नाम फैंस के साथ शेयर किया है.

प्रियंका और निक की बेटी के नाम से सस्पेंस उठ गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका ने काफी सोच विचार के बाद अपनी बेटी का नाम तय कर लिया है. TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका और निक की बेटी का नाम Malti Marie Chopra Jonas है.

Priyanka Chopra to divorce Nick Jonas? Big Hint Given to the World | क्या निक जोनस से तलाक लेंगी प्रियंका चोपड़ा? दुनिया को दिया बड़ा हिंट – RozHunt.com

इसमें मालती शब्द को संस्कृत से लिया गया है, जिसका मतलब एक छोटा और सुंदर फूल है. वहीं, मैरी शब्द उन्होंने लैटिन भाषा से लिया है, जिसका मिनिंग स्टार या फिर समुंदर का सितारा होता है. उन्होंने अपनी बेटी के नाम के साथ अपना और पति का सरनेम भी जोड़ा है.

TMZ ने प्रियंका की बेटी का बर्थ सर्टिफिकेट मिलने का दावा किया है. इस सर्टिफिकेट के मुताबिक, प्रियंका की बेटी मालती का जन्म 15 जनवरी को कैलिफोर्निया के San Diego में रात 8 बजे के बाद हुआ था. अभी तक कपल की तरफ से बेटी के नाम को लेकर पुष्टि नहीं की गई है.

Priyanka Chopra Nick Jonas divorce: Priyanka Chopra removes jonas from her name: प्रियंका चोपड़ा ने नाम के आगे से हटाया जोनस, तलाक को लेकर लग रहीं अटकलें! - Navbharat Times

वैसे पिछली एक रिपोर्ट में कहा गया था कि प्रियंका अपनी बेटी का नाम निक और अपने कल्चर को ध्यान में रखते हुए रखेंगी. ये नाम दोनों के कल्चर का मिक्स होगा, क्योंकि प्रियंका (Priyanka Chopra) और निक दोनों ही अपने रूट्स से काफी जुड़े हुए हैं. प्रियंका और निक की बेटी का जो नाम सामने आया है, उसमें साफ तौर पर दोनों के कल्चर का रिप्रेजेंटेशन देखने को मिलता है.

जानकारी हो कि प्रियंका (Priyanka Chopra) और निक ने इस साल 21 जनवरी को पेरेंट्स बनने का ऐलान किया था. इस गुडन्यूज के साथ प्रियंका और निक ने सभी को सरप्राइज कर दिया था. किसी को भनक भी नहीं लगी थी कि प्रियंका बेबी प्लान कर रही हैं. सरोगेसी के जरिए एक्ट्रेस मां बनने का फैसला लेंगी इसकी भी किसी ने कल्पना नहीं की थी.

Priyanka Chopra Jonas Drops Surname From Social Media Handles- प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाम से पति जोनास का नाम हटाया सोशल मीडिया पर उड़ी तलाक की अफवाह

इस खुबसूरत से कपल ने सोशल मीडिया के जरिये अपने चाहने वालों को पेरेंट्स बनने की खुशखबरी दी थी. इसके बाद से अबतक फैंस नन्ही सी गुड़िया की एक झलक को बेक़रार हैं.

Latest News

To Top