लाइफ स्टाइल

Pawan Singh ने अक्षरा-खेसारी पर फिर साधा निशाना, नए साल पर लॉन्च किया नया गाना

pawan-singh-1
Share Post

PATNA : भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नया गाना नए साल से पहले ही रिलीज हो गया है. रिलीज होते ही यूट्यूब पर गाना कुछ ही घंटों में छा गया. अब तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है. बता दें कि भोजपुरी फिल्म जगत के सुपर स्टार पवन सिंह के बिहार में ही नहीं बल्कि बिहार से बाहर भी करोड़ों फैन है.

अब नए साल के शुरू होने से एक दिन पहले ही पवन ने अपने फैंस के लिए नया गाना रिलीज़ किया है. इस वीडियो के मुताबिक पवन ने अक्षरा सिंह को जवाब दिया है. मालूम हो कि कुछ ही दिनों पहले अक्षरा सिंह ने ‘बस येही खातिर आरा जानी’ एक गाना गाया था. जिसको विष्णु विशेष ने लिखा था. जिसके कोरिओग्राफर आर डी राम देवन थे. इस गाने में अक्षरा सिंह के एक्सप्रेशन्स को दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा गया था.

इसी गाने के बाद अब पवन सिंह ने अक्षरा को करारा जवाब दिया है. ‘एहि खातिर आरा अइले’ ये नया गाना पवन सिंह के द्वारा गाया गया है. इस गाने से भोजपूरी एक्ट्रेस अक्षरा को उनके गाने का रिप्लाई दिया है. वहीं इस गाने में खेसारी लाल यादव पर भी तंज कसा गया है.

खेसारी छपरा जिले के है. पवन ने उनको भी इस गाने में लपेट लिया है. वहीं इस गाने को रौशन सिंह विश्वाश ने लिखा है और गाने का म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है.

Latest News

To Top