लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

Pavitra Rishta 2.0 : वही पुरानी धुन के साथ आया पवित्र रिश्ता 2 का झलक

pavitra-rishta-2
Spread It

जिस टीवी सीरियल से बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने लोकप्रियता हासिल की थी, उस शो का दूसरा सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। इसमें अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) लीड रोल में तो नज़र आएंगी, लेकिन सुशांत की जगह पॉपुलर एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) दिखाई देंगे।

इस बीच ‘पवित्र रिश्ता 2’ (Pavitra Rishta 2.0) का पहला टीजर सामने आ चुका है, जिसमें आपको टाइटल ट्रैक की वही पुरानी धुन सुनाई देगी। इसके बाद लिखकर आता है- पवित्र रिश्ता… कभी भी देर नहीं होती। जल्द ही जी 5 पर।’

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर सीरियल का टीज़र जारी कर दिया है जिसमें किसी की झलक तो नहीं दिखाई गई है, लेकिन सीरियल का नाम बड़ी खूबसूरती से लिखा हुआ दिख रहा है। वीडियो शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा है, ‘कुछ कहानियां आपको प्यार में विश्वास दिलाती हैं। देखिए एक ऐसी ही एक प्रेम कहानी #ZEE5 पर’।

साल 2009 में ‘पवित्र रिश्ता’ के जरिए अंकिता और दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। ये वही सीरियल है जहां से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। अब जल्द ही इसका दूसरा भाग दर्शकों के बीच आने वाला है।