लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

जन्मदिन के मौके पर Junior NTR ने अपने फैंस से मांगा यह तोहफा

Jr-NTR
Spread It

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार के लिस्ट में जूनियर एनटीआर (Junior NTR) का नाम बहुत सालों से चला आ रहा है। आज साउथ इंडस्ट्री हो या बॉलीवुड इंडस्ट्री पूरे भारत में जूनियर एनटीआर (Junior NTR) को कौन नहीं जानता। इनके फैंस साउथ इंडस्ट्री में नहीं बल्कि देश विदेशों तक फैले हुए हैं। आज यानी 20 मई को इस सुपरस्टार का जन्मदिन है। जूनियर एनटीआर आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसा आपने कई बार सुना होगा कि फैंस अपने पसंदीदा एक्टर एक्ट्रेस के लिए उनके जन्मदिन के मौके पर उनको कई तरह के तोहफे भेजते हैं। लेकिन इस बार जूनियर एनटीआर ने खुद सामने से अपने फैंस से एक तोहफा मांगा है।

साल 1996 में तेलुगू फिल्म ‘Bala Ramayanam’ से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत करने वाले जूनियर एनटीआर आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार में से एक है। आपको बता दें इस फिल्म को बेस्ट चिल्ड्रेन्स फिल्म (Children Film) के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था। इसके बाद उन्होंने साल 2001 में आई फिल्म ‘Ninnu Choodalani’ से बतौर लीड हीरो एंट्री की थी। लेकिन उसी साल आई फिल्म ‘Student No.1′ उनकी हिट फिल्म रही।

1983 में हैदराबाद में जन्मे जूनियर एनटीआर अपने जमाने के पॉपुलर एक्टर और आंध्रप्रदेश के सीएम रह चुके एनटी रामाराव के पोते हैं। जूनियर एनटीआर के पिता नंदमूरी हरिकृष्णा टीडीपी के सांसद और एक्टर थे। जूनियर एनटीआर (Junior NTR) को तारक के नाम से भी लोग बुलाते हैं। जूनियर एनटीआर ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं और आज वह सबके दिलों पर राज करते हैं। उनकी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो कई लोग जानते हैं, लेकिन पर्सनल लाइफ के बारे में कम ही लोग वाकिफ हैं।

जूनियर एनटीआर ने लक्ष्मी प्रंथी (Laxmi Pranthi) से शादी की यह तो सभी को पता है लेकिन शादी के वक्त जूनियर एनटीआर पर एक वकील ने उनके खिलाफ चाइल्ड मैरिज एक्ट का केस फाइल किया था। जिसमें लक्ष्मी को 18 साल से कम उम्र की लड़की बताया गया था लेकिन बाद में एनटीआर ने लक्ष्मी के 18 साल पूरे होने के बाद ही शादी करी थी। दोनों की शादी काफी ग्रैंड हुई थी। शादी में 10 हजार मेहमान शामिल हुए थे जिसमें एक्टर्स से लेकर मंत्री तक शामिल थे।

जूनियर एनटीआर को अब तक फिल्मफेयर बेस्ट तेलुगू अवॉर्ड, नंदी अवॉर्ड, आईफा जैसे बड़े अवॉर्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। साथ ही तेलुगु का बिग बॉस (BIg Boss) भी उन्होंने होस्ट किया है जो 2017 में काफी हिट शो माना गया था और इसका पूरा क्रेडिट जूनियर एनटीआर को दिया गया था।

सोशल मीडिया पर जूनियर एनटीआर ने अपने फैंस से एक खास आग्रह की है कि उनके जन्मदिन पर यदि वह उन्हें गिफ्ट देना चाहते हैं तो कृपया मौजूदा स्थिति को देखते हुए लॉकडाउन के नियमों का पालन करें और जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकले। RRR मूवी के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से यह घोषणा की गई थी कि जूनियर एनटीआर के जन्मदिन के मौके पर यानी 20 मई को 10:00 बजे एक्टर द्वारा निभाई जाने वाले भूमिका यानी ‘कोमाराम भीम’ (Komaraam Bheem) का पोस्टर रिलीज किया जाएगा। आज उनके जन्मदिन के मौके पर यह पोस्टर रिलीज किया गया और फैंस इस पोस्टर को देखकर काफी उत्साहित है पोस्टर में जूनियर एनटीआर हाथ में भाला लिए हुए शानदार अंदाज में दिख रहे हैं। आपको बता दें। यह फिल्म काफी समय से सुर्खियों में है। और उनके फैंस फिल्म को थिएटर में देखने के लिए काफी उत्साहित है।

UNESCO विश्व धरोहर स्थल के अस्थायी सूची में शामिल हुए भारत के छह साइट