लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

अब Marvel के फिल्मों में दिखेगा Bollywood की झलक

eternals
Spread It

Avengers Series के खत्म होने के बाद दुखी हुए फैंस के लिए Marvel एक और सुपर हीरोज़ की फिल्म लेकर आ रहा है। 24 मई को मार्बल ने ‘Eternals’ का पहला टीज़र रिलीज किया।

ऑस्कर विजेता क्लो झाओ द्वारा निर्देशित मोस्ट अवेटेड नई सुपरहीरो फिल्म ‘एटर्नल्स (Eternals)’ का पहला टीज़र जारी होने के कुछ घंटों में यूट्यूब पर 10 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। जो फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है।

फिल्म में एंजेलीना जोली (Angelina Jolie), सलमा हायेक (Salma Hayek), रिचर्ड मैडेन (Richard Madden, कुमैल नानजियानी (Kumail Nanjiani), जेम्मा चैन (Gemma Chan) के साथ-साथ हॉलीवुड की मशहूर सीरीज ‘Game Of Throne’ के जॉन स्नो (John Snow) यानि किट हैरिंगटन (Kit harington) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

इस टीजर में सभी सितारों की झलक दिखा दी गई है। इस टीजर में भारतीय दर्शकों के लिए कुछ खास है। पहले से ही इस फिल्म में ‘गुंडा’ के ‘इबू हटेला’ यानी हरीश पटेल (Harish Patel) के होने की खबरें सामने आ रही थी। ऐसे में टीजर में हरीश पटेल के सीन भी रखे गए हैं। इसके साथ ही इंडियन स्टाइल वेडिंग सीन के जरिए भी मेकर्स ने भारतीय फैंस को खुश करना चाहा है।

टीजर के जरिए इस बात का भी खुलासा किया गया है कि फिल्म Avengers: Endgame की घटनाओं के बाद सेट की गई है। टीजर के वॉयस ओवर में यह पता चलता है कि ‘Eternals’ अनंत काल के समय से ही आम लोगों के बीच छिपे हुए हैं। जिन्होंने इंसानों को चमत्कार हासिल करने में मदद की, लेकिन अब तक उनके मामलों में कभी हस्तक्षेप नहीं किया। दो मिनट लंबे टीज़र में, सबसे पहले जेम्मा चैन और रिचर्ड मैडेन को पृथ्वी पर आने वाले पहले ‘Eternals’ के रूप में दिखाया गया है।

टीजर के अंत में जब सब डाइनिंग टेबल पर बैठे हैं तब ज़ैन अल रफ़ी के द्वारा पूछा जाता है कि एवेंजर्स का नेतृत्व कौन करेगा, क्योंकि अब स्टीव रोजर्स (Captain America) और टोनी स्टार्क (Iron Man) दोनों चले गए हैं। यानि टीजर के जरिए हमें यह दिखाया गया है कि ‘Avengers:Endgame’ के बाद ‘Eternals’ , ‘Avengers’ की जगह लेंगे।

Air Pollution : इस राष्ट्रीय मिशन से अब पराली की समस्या होगी दूर