लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

Neha Kakkar ने कमर पर गमछा बांध निकाला भैंस का दूध

Neha-Kakkar
Spread It

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बॉलीवुड की एक जानी-मानी सिंगर हैं, जिन्हें एक बहुत बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं। नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के फैंस को जितना उनकी गायकी भाती है उससे कहीं ज्यादा उनके चुलबुले अंदाज लुभाती है। उनकी क्यूट सी स्माइल पर तो करोड़ों फैंस का दिल आता है।

नेहा अक्सर अपने वीडियोज सोशल मीडिया पर डालकर अपने फैन्स का भरपूर मनोरंजन करती हैं। इसी क्रम में नेहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो कि बहुत ही प्यारा है और जिस पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इस वीडियो में नेहा गाना गाते हुए नहीं, बल्कि भैंस का दूध निकालते हुए देखी जा सकती हैं।

नेहा (Neha Kakkar) के इस वीडियो को उनके फैन पेज से शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा सबसे पहले बाल्टी लेकर भैंस के पास जाती हैं और वहां दूध निकालना सीखती हैं। इस दौरान उनके कमर पर गमछा भी बंधा होता है.।नेहा कक्कड़ पहले देखने के बाद डर-डर कर खुद दूध निकालने की कोशिश करती हैं। वे वीडियो में यह भी पूछते हुए दिखती हैं कि भैंस को दर्द तो नहीं होगा। नेहा दूध निकालने के बाद अपनी बाल्टी लेकर भागते हुए भी वीडियो में देखी जा सकती हैं।