लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

Neha Dhupia के घर फिर से गूजेंगी किलकारी

neha-dhupia
Spread It

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) के घर जल्द ही फिर से आने वाला नन्हा मेहमान है। नेहा धूपिया जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। नेहा ने बताया है कि वह उस समय प्रेंग्रेट हुई थीं जब अंगद बेदी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे।

नेहा धूपिया ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर पति अभिनेता अंगद बेदी और बेटी मेहर (Meher) के साथ अपनी तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में तीनों ब्लैक ड्रेस पहने हुए हैं और इसमें नेहा का बेबी बम्प भी दिख रहा है। नेहा ने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, “हमें कैप्शन के बारे में सोचने के लिए 2 दिन लगे….सबसे अच्छा जो हम सोच सकते थे वह था…धन्यवाद, भगवान।”

बता दें की नेहा की पहली प्रेग्नेंसी काफी चर्चा में रही थी। दरअसल, नेहा और अंगद ने खुद खुलासा किया था कि नेहा ने शादी से पहले ही बच्चे को कंसीव कर लिया था। इसके लिए उन्हें ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा था। 18 नवंबर 2018 को नेहा ने बेटी मेहर को जन्म दिया।

इन दोनों के अफेयर की खबरें तब सुर्खियां बनीं, जब ये कपल नवंबर 2017 में क्रिकेटर जहीर खान और सागरिका की शादी के रिसेप्शन में पहुंचे थे। नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने एक निजी समारोह में 10 मई 2018 को गुपचुप तरीके से शादी की थी। शादी की रस्में दिल्ली के एक गुरुद्वारे में हुई थीं।