लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

Naga Chaitanya And Samantha Divorce: दिलों की दूरी ने ख़त्म किया चार साल का ये सफर

Samantha-Chay
Spread It

बीते कुछ दिनों से साउथ इंडियन इंडस्ट्री के मोस्ट एडोरेबल कपल सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) के तलाक की खबरों ने जोड़ पकड़ लिया था। अब उनके तलाक की ये अफवाहें सच साबित हो गयी हैं। दरअसल, दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया है। दोनों साल 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे और अब महज 4 साल में ही दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया है।

दोनों ने ही इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया के माध्यम से दी। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने चाहने वालों के नाम एक नोट शेयर किया है जिसमें तलाक की घोषणा की गई है। इसमें दोनों ने लिखा, “हमारे सभी शुभचिंतकों के नाम। काफी सोचने के बाद हम दोनों ने फैसला किया है कि हम पति-पत्नी के रूप में एक दूसरे से अलग हो जाएंगे और अपने-अपने रास्ते चुनेंगे। हम खुशकिस्मत थे कि हमारी एक दशक से ज्यादा की दोस्ती थी जो हमारे रिश्ते का अहम हिस्सा थी। हमें लगता है कि हमारी दोस्ती आगे भी हम दोनों के लिए बेहद खास रहेगी। हम अपने फैंस, मीडिया और शुभचिंतकों से अनुरोध करते हैं कि इस दौरान हमें अकेला छोड़ दें जिससे हम आगे बढ़ सकें। आप सभी के सपोर्ट के लिए धन्यवाद।”

चैतन्य ने 29 जनवरी 2017 को अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु से सगाई की। चैतन्य और सामंथा ने 6 अक्टूबर को एक हिंदू धार्मिक समारोह और 7 अक्टूबर को एक ईसाई समारोह में गोवा में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने प्राइवेट सेरेमनी में विवाह किया, जहां सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार वाले ही मौजूद थे। उन्हें फैंस द्वारा “ChaySam” के रूप में जाना जाता है।