लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

Mumbai Diaries 26/11 Trailer : इस तारीख को देखें 26/11 का दर्द डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ के नजरिये से, देखें ट्रेलर

26--11
Spread It

कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे जैसे कलाकारों से सजी अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की आगामी वेबसीरीज ‘मुंबई डायरीज 26/11’ (Mumbai Diaries 26/11) का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है।

इस सीरीज में हमले के दौरान अस्पताल में डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ के सामने पेश आयीं मानसिक, शारीरिक और भावनात्मक चुनौतियों को दिखाया गया है। एक तरफ़ आतंकवादी अपनी गोलियों से मानवता की धज्जियां उड़ा रहे थे, वहीं दूसरी तरफ़ अस्पताल में डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ मरने और मारने वालों में फ़र्क किये बिना जान बचाने में जुटे थे।

सीरीज़ का निर्माण निखिल आडवाणी और एमी एंटरटेनमेंट की मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी ने किया है, जबकि निखिल आडवाणी के साथ निखिल गोंसाल्विस ने सह लेखन और निर्देशन किया है। सीरीज़ में डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिक्स और अस्पताल के कर्मचारियों की अनकही कहानी को दिखाया जाएगा, जिसकी झलक ट्रेलर में नज़र आती है।

सीरीज़ में 26 नवम्बर 2008 की रात हुई आतंकी घटना के दूसरे पहलुओं को भी समेटा गया है, मगर सीरीज़ डॉक्टरों के नज़रिए से कही गयी है। यह पहली बार है, जब इस घटना को डॉक्टरों के नज़रिए से दिखाया गया है। सीरीज़ 9 सितम्बर को प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की जाएगी।