लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

Mimi Trailer : हूयूमर से भरपूर, ठहाके लगाने को कर रहा मजबूर

Kriti-Sanon-Film-Mimi
Spread It

एक वेब सीरीज का डायलॉग है – ये क्या बवाल बना दिए हो बे। ये बात हम लक्षमण उटेकर (Laxman Utekar) के लिए भी कह सकते हैं, और उसका कारण है मिमी (Mimi)। कृति सेनन (Kriti Sanon) की अपकमिंग फिल्म ‘मिमी’ का ट्रेलर आउट हो चुका है। ट्रेलर देखते हुए हंसी रोक पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। यह फिल्म एक्ट्रेस की सरोगेसी और प्रेग्नेंसी पर आधारित है, जिसमें दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। ‘मिमी’ में अपने किरदार की मांग पूरा करने के लिए कृति ने 15 किलो वजन बढ़ाया है।

ट्रेलर की मानें तो फिल्में कृति सेनन राजस्थान की एक स्मॉल टाउन डांसर की भूमिका में नज़र आएंगी और उनके मालिक होंगे पंकज त्रिपाठी। ट्रेलर में दिखाया गया है कि पंकज की मुलाकात एक विदेशी कपल से होती है जो माता-पिता बनना चाहते हैं, और उन्हें तलाश होती है एक सेरोगेट मदर की। पंकज को जब ये बात पता चलती है तो वो कृति से उनकी सेरोगेट मदर बनने की बात कहते हैं। पहले तो कृति ऐसा करने से मना कर देती हैं, लेकिन जब उन्हें पता चलता है कि इसके लिए उन्हें 20 लाख रुपए मिलेंगे और किसी के साथ सोना भी नहीं पड़ेगा तो वो राज़ी हो जाती हैं।

कृति प्रेग्नेंट हो जाती हैं… सब कुछ ठीक चल रहा होता है तभी पता चलता है कि उस कपल को बच्चा नहीं चाहिए ये जानकर कृति बुरी तरह बिखर जाती हैं और फिर पंकज त्रिपाठी को अपने बच्चे का बाप बता देती हैं। दर्द और खुशी के बीच मां बनने की ये कहानी ट्रेलर से काफी इंट्रेस्टिंग लग रही है अब फिल्म कैसी होगी ये तो रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा। आपको बता दें कि फ़िल्म 30 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर एकसाथ स्ट्रीम की जाएगी। फिल्म में कृति और पंकज के अलावा Sai Tamhankar, सुप्रिया पाठक, मनोज पाहवा भी ली रोल में नज़र आएंगे। यह फिल्म 30 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।